विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

CAT 2017ः आईआईएम लखनऊ ने जारी किया answer key

परिणाम जनवरी के दूसरे सप्ताह में जारी होने की संभावना है. सफल छात्र देशभर के आईआईएम सहित अन्य मैनेजमेंट कॉलेजों में दाखिला से सकते हैं

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 04:45 PM IST

0
CAT 2017ः आईआईएम लखनऊ ने जारी किया answer key

कैट 2017 का answer key जारी कर दिया गया है. आईआईएम लखनऊ ने गुरुवार को इसे जारी किया. छात्र ऑफिशियल वेबसाइट पर क्लिक कर आंसर देख सकते हैं. और अपने स्कोर का अंदाजा लगा सकते हैं.

आंसर चेक करने के लिए छात्र को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. वहां रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज कराने के बाद पासवर्ड डालना होगा.

दिए गए आंसर में अगर किसी छात्र को आपत्ति है तो वो इसे दर्ज करा सकता है. वेबसाइट पर इसके लिए लिंक दिए गए हैं. आपत्ति 9 दिसंबर को दोपहर दो बजे तक दर्ज कराया जा सकता है. केवल ऑनलाइन आपत्ति को ही स्वीकार किया जाएगा.

जनवरी के दूसरे सप्ताह में जारी होगा परिणाम 

जानकारी के मुताबिक आंसर क्वेश्चन पेपर के सेट और परीक्षा के समय के अनुसार जारी किए गए हैं. परीक्षा बीते 26 नवंबर को दो शिफ्ट में आयोजित कराए गए थे. देशभर में आयोजित इस परीक्षा में लगभग 1.99 लाख छात्रों ने हिस्सा लिया था.

परिणाम जनवरी के दूसरे सप्ताह में जारी होने की संभावना है. सफल छात्र देशभर के आईआईएम सहित अन्य मैनेजमेंट कॉलेजों में दाखिला से सकते हैं. आईआईएम की संख्या कुल 20 है.

ये हैं आईआईएम अहमदाबाद, अमृतसर, बेंगलुरु, बोधगया, कोलकाता, इंदौर, जम्मू, काशीपुर, नागपुर, रांची, संबलपुर, शिलौंग, त्रिची, सिरमौर, विशाखापत्तनम, रोहतक, रायपुर, कोझीकोड, लखनऊ और उदयपुर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi