S M L

Casting Couch: रेणुका चौधरी और नगमा ने कहा-संसद में भी होता है कास्टिंग काउच

Updated On: Apr 24, 2018 03:35 PM IST

FP Staff

0
Casting Couch: रेणुका चौधरी और नगमा ने कहा-संसद में भी होता है कास्टिंग काउच

Casting Couch के विवाद में कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी ने एक नई बात जोड़ दी है. उन्होंने कहा कि सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि संसद भी कास्टिंग काउच से बचा नहीं है.

उन्होंने कहा, ‘यह हर जगह होता है. यह कड़वी सच्चाई है. वक्त आ गया है जब भारत को एक साथ खड़ा होकर मी टू कहना चाहिए.’ रेणुका चौधरी ने यह बात सरोज खान पर टिप्पणी करते हुए की थी. रेणुका चौधरी के बाद कांग्रेस की एक और नेता नगमा ने भी कहा है कि संसद में कास्टिंग काउच होता है. हालांकि अभी तक किसी ने खुलकर किसी का नाम नहीं लिया है.

क्या कहा था सरोज खान ने?

इससे पहले सरोज खान ने कहा था कि कास्टिंग काउच हर सेक्टर में होता है. हालांकि इसके बाद उन्होंने माफी मांग ली. सांगली के एक समारोह में सरोज खान ने कहा था, ‘क्या मैं एक बात बता सकती हूं? यह शुरुआत से ही हो रहा है. यह अभी शुरू नहीं हुआ है. कोई ना कोई शख्स लड़की को इस्तेमाल करने की कोशिश करता है.’ सरकार के आदमी भी यह करते हैं. फिर लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़ जाते हैं. सरोज खान ने कहा था, ‘कास्टिंग काउच लोगों को रोजी रोटी मुहैया कराता है. ये रेप करके छोड़ नहीं देते. यह लड़की पर निर्भर करता है कि वह क्या चाहती है. अगर आप गलत हाथों में नहीं पड़ना चाहते तो आप नहीं करेंगे. अगर आपमें कला है तो खुद को बेचने की क्या जरूरत है? फिल्म इंडस्ट्री का नाम खराब करने की जरूरत नहीं है.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi