S M L

MNS प्रमुख पर की गई टिप्पणियों के लिए तनुश्री के खिलाफ मामला दर्ज

पार्टी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर धमकी दी है कि अगर तनुश्री शो में हिस्सा लेती हैं तो वे कार्यक्रम के सेट पर हंगामा करेंगे

Updated On: Oct 04, 2018 06:36 PM IST

Bhasha

0
MNS प्रमुख पर की गई टिप्पणियों के लिए तनुश्री के खिलाफ मामला दर्ज

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में की गई टिप्पणियों के लिए फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के बीड़ जिले में कैज पुलिस ने बुधवार की शाम एक मामला दर्ज किया. यह मामला मनसे की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमन्त धास की शिकायत पर दर्ज किया गया जिसमें आरोप लगाया गया है कि तनुश्री ने उनकी पार्टी के अध्यक्ष की मानहानि की.

अधिकारी ने बताया ‘हमने तनुश्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) के तहत गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है. हमने शिकायतकर्ता को अदालत जाने को भी कहा है.’

34 वर्षीय तनुश्री ने पिछले दिनों अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने साल 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनका उत्पीड़न किया था. हाल ही में तनुश्री ने कथित तौर पर कहा था कि राज ठाकरे दिवंगत बाल ठाकरे के बाद शिवसेना के प्रमुख बनना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं कर सके.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि जब वह साल 2008 में बन रही फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ से अलग हुई थीं तब उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया था और इसमें मनसे के कार्यकर्ता लिप्त थे.

यह आरोप भी तनुश्री ने लगाया था कि उन्हें मनसे की ओर से धमकियां दी गई थीं और हाल ही में दो व्यक्तियों ने उनके घर में घुसने की कोशिश की थी.

इस बीच, मनसे के एक पदाधिकारी ने बताया कि पार्टी की युवा शाखा ने बुधवार को ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं को एक पत्र सौंपा है. यह पत्र इन खबरों के संदर्भ में सौंपा गया है कि तनुश्री टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के इन दिनों चल रहे सीज़न में हिस्सा ले रही हैं.

पार्टी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर धमकी दी है कि अगर तनुश्री शो में हिस्सा लेती हैं तो वे कार्यक्रम के सेट पर हंगामा करेंगे.

महाराष्ट्र के मंत्री दीपक केसरकर ने बुधवार को नाना पाटेकर का पक्ष लेते हुए कहा था कि वह राज्य की एक जानीमानी हस्ती हैं और राज्य के लिए उन्होंने बहुत काम भी किया है. केसरकर ने तनुश्री के दावे की सत्यता पर सवाल भी उठाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi