S M L

इंद्राणी के साथ जेल में मार-पीट की पुष्टि, अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

उनकी चिकित्सा जांच की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें कुछ चोटें आई हैं

Bhasha Updated On: Jun 29, 2017 10:37 PM IST

0
इंद्राणी के साथ जेल में मार-पीट की पुष्टि, अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने गुरूवार को पुलिस में शिकयत दर्ज कराकर भायखला जेल के अधिकारियों पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया. इंद्राणी मुखर्जी के इस आरोप की सरकारी जे जे अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी ने पुष्टि की.

उनकी चिकित्सा जांच की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें कुछ चोटें आई हैं. इससे पहले इंद्राणी के खिलाफ महिला जेल में अन्य कैदियों के साथ मिल कर दंगा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. इसके दो दिन बाद ही उसने आरोप लगाया कि जेल के अधिकारियों ने उसके साथ मार-पीट की और यौन शोषण करने की धमकी दी.

इसके बाद बुधवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने कल चिकित्सा जांच कराने के बाद इंद्राणी को जेल के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की अनुमति दी थी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अदालत के निर्देश के अनुसार इंद्राणी 12.30 बजे नागपाड़ा पुलिस थाने पहुंची और लिखित में शिकायत दी.

उन्होंने बताया कि इंद्राणी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि भायखला जेल के अधिकारियों ने साथी कैदी की मौत का विरोध कर रहीं महिला कैदियों को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया जिसमें उसे चोटें आईं हैं.

जेल में महिला कैदी मंजू गोविंद शेट्टी की मौत की घटना का विरोध करने को लेकर दंगा भड़काने और अन्य आरोपों में इंद्राणी के साथ कम से कम 200 कैदियों के खिलाफ मामला नागपाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi