S M L

300 से ज्यादा बैनर लगाकर इस शख्स ने गर्लफ्रेंड को बोला 'सॉरी'

वकड पुलिस ने पिंपरी चिंचवड नगर निगम से सम्पर्क करके इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है

Updated On: Aug 18, 2018 09:52 PM IST

Bhasha

0
300 से ज्यादा बैनर लगाकर इस शख्स ने गर्लफ्रेंड को बोला 'सॉरी'

महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को परोक्ष रूप से झगड़े के बाद मनाने के लिए 300 से अधिक बैनर और होर्डिंग लगा दिए. पिंपरी चिंचवड क्षेत्र के निवासी जब शुक्रवार की सुबह उठे तो उन्होंने ऐसे कई पोस्टर लगे देखे जिन पर मोटे अक्षरों में लिखा था, 'मैं माफी मांगता हूं', इस लाइन के बगल में दिल का निशान बना था और लड़की का नाम लिखा था. ऐसे पोस्टर विशेष तौर पर मुख्य चौराहों पर लगे थे.

हालांकि इसको लेकर 25 साल के स्थानीय व्यापारी निलेश खेदकर मुश्किल में फंस सकते हैं क्योंकि वकड पुलिस ने पिंपरी चिंचवड नगर निगम से सम्पर्क करके उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है. अवैध होर्डिंग और सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले नगर निगम ही देखता है.

वकड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को होर्डिंग के बारे में सूचना मिलने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई थी. अधिकारी ने कहा, 'हम उस व्यक्ति के मित्र विलास शिंदे तक पहुंचे जिसने खेदकर की फ्लेक्स होर्डिंग के मुद्रण में मदद की थी. यद्यपि हमने उस खेदकर का भी पता लगा लिया जिसका दिमाग इसके पीछे था.'

अधिकारी ने बताया कि उसने शिंदे ने बताया कि खेदकर माफी मांगना चाहता था और अपनी महिला मित्र से झगड़े के बाद सुलह करना चाहता था और इसलिए उसके दिमाग में यह विचार आया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi