S M L

गौतम कौशिक होंगे पेबैक इंडिया ने की नए सीईओ

पेबैक इंडिया 50 से अधिक जानी मानी कंपनियों के लिए सेवा देती है

Bhasha Updated On: Aug 03, 2017 06:42 PM IST

0
गौतम कौशिक होंगे पेबैक इंडिया ने की नए सीईओ

पेबैक इंडिया ने गौतम कौशिक को अपना सीईओ नियुक्त करने की घोषणा की है. गौतम फाइनेंस सर्विस मार्केट के अनुभवी हैं. पेबैक ब्रांडेड कंपनियों के नियमित ग्राहकों के लिए रिवार्ड प्वाइंट जैसे लॉयलटी कार्यक्रमों का प्रबंध करती है. कौशिक इससे पहले अमेरिकन एक्सप्रेस में उपाध्यक्ष और मुख्य वित्तीय अधिकारी थे.

कंपनी ने जारी बयान में बताया कि कौशिक देश में उसके परिचालन का नेतृत्व करेंगे और रणनीतिक कारोबार, योजना एवं विकास, सहयोगी प्रबंधन एवं अधिग्रहण तथा उपभोक्ता संलग्नता समेत सभी महत्वपूर्ण कारोबार को देखेंगे. उनका प्राथमिक लक्ष्य नए टच प्वायंट्स के जरिए लोगों से जुड़ाव तेज करना और उत्कृष्ट उपभोक्ता अनुभव उपलब्ध कराना होगा.

कौशिक ने इस बाबत कहा, ‘ऐसे समय में जब लॉयल्टी उद्योग गिरावट का सामना कर रहा है, इस नयी जिम्मेदारी को संभालना मुझे काफी खुशी दे रहा है. मैं सच में उत्साहित हूं और साथ ही अपने सहयोगियों के कारोबारी लक्ष्य को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हूं.’

पेबैक इंडिया 50 से अधिक जानी मानी कंपनियों के लिए सेवा देती है. इनमें अमेरिकन एक्सप्रेस, आईसीआईसीआई बैंक, ट्रिपएडवाइजर, फूड हॉल, फैशन@बिगबाजार, अमेजन, ईबे, फ्लिपकार्ट आदि प्रमुख हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi