S M L

एकतरफा प्यार: आग में झुलसी 18 वर्षीय युवती की मौत, खबर सुनकर मां को हार्ट अटैक

एकतरफा प्रेमी द्वारा लड़की को कथित रूप से जलाए जाने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Updated On: Dec 23, 2018 09:56 PM IST

Bhasha

0
एकतरफा प्यार: आग में झुलसी 18 वर्षीय युवती की मौत, खबर सुनकर मां को हार्ट अटैक

एकतरफा प्रेमी द्वारा लड़की को कथित रूप से जलाए जाने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां 18 साल की उस लड़की ने मौत सें जंग लड़ते हुए आखिर दम तोड़ दिया. रविवार को पीड़ित लड़की ने अस्पताल में आखिरी सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की को जलाने वाला उससे एकतरफा प्यार करता था. और जब लड़की ने इनकार किया तो सिरफिरे आशिक ने उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी.

सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया, ‘युवती 77 फीसदी तक जल चुकी थी और उसे बहुत ही नाजुक स्थिति में इस अस्पताल में लाया गया था. ज्यादातर जख्म चेहरे और फेफड़े पर थे. उसने सुबह करीब दस बजे दम तोड़ दिया.’ किशोरी की मौत के बाद उसकी मां को हार्ट अटैक आया और उसे भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ऋषिकेश से महिला को लाया गया था दिल्ली

मालूम हो कि 31 वर्षीय आरोपी एक टैक्सी ड्राइवर है. जब यह किशोरी 16 दिसंबर को ऋषिकेश में कॉलेज से लौट रही थी तब इस टैक्सी ड्राइवर ने उस पर हमला किया था. अधिकारियों के अनुसार महिला को सोमवार को 70-80 फीसदी जली हुई दशा में ऋषिकेश AIIMS में भर्ती कराया गया था. बुधवार को उसे एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया और सफदरजंग अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती किया गया.

पुलिस के अनुसार दरअसल जब किशोरी ने आरोपी के प्रपोजल को ठुकरा दिया तब वह उसका पीछा करने लगा. पुलिस ने कहा, ‘आरोपी ने युवती के ऊपर पेट्रोल डाल दिया और फिर आग लगा दी. उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े और वे उसे अस्पताल ले गए.’ इस घटना को लेकर महिला विश्वविद्यालय की गुस्साई छात्राओं ने आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग की है. उसे इस वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi