S M L

बुराड़ी कांड: पुलिस को मिली नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट का अध्ययन किया जा रहा है लेकिन उन्होंने इस संबंध में कोई भी ब्यौरा देने से इनकार कर दिया.

Bhasha Updated On: Jul 12, 2018 06:02 PM IST

0
बुराड़ी कांड: पुलिस को मिली नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस को बुराड़ी के चुंडावत परिवार के 11 सदस्यों में सबसे बुजुर्ग नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्य मृत पाए गए थे.

अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट का अध्ययन किया जा रहा है और उन्होंने इस संबंध में और ब्यौरा देने से इनकार कर दिया. पुलिस को परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले ही मिल गई थी.

अधिकारी ने कल कहा था कि चुंडावत परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्टों में कहा गया है कि लटकने से उनकी मौत हुई है और कुछ खरोंचों के अलावा शवों पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं.

उन्होंने बताया, 'परिवार के सदस्यों की मौत फंदे पर लटकने के कारण हुई है.' परिवार के दस सदस्यों के शव एक जुलाई को घर में लटके पाए गए थे जबकि नारायण देवी घर के एक अन्य कमरे में फर्श पर पड़ी हुई मिली थीं.

77 वर्षीय नारायण देवी की बेटी प्रतिभा (57) और दो पुत्र भवनेश (50) और ललित (45), भवनेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चें नीतू (25), मानिका (23) और धीरेन्द्र (15) मृतकों में शामिल हैं.

मृत पाए गए अन्य लोगों में ललित की पत्नी टीना (42), उनका 15 साल का बेटा दुष्यंत और प्रतिभा की बेटी प्रियंका शामिल हैं. प्रियंका की पिछले महीने सगाई हुई थी और इस साल के अंत में उसकी शादी होनी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi