S M L

बुराड़ी मौत: पुलिस को आखिरी PM रिपोर्ट का इंतजार, प्रियंका के मंगेतर समेत 200 लोगों से हुई पूछताछ

फाइनल रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मनोवैज्ञानिक आटोप्सी कराएगी और पता लगाने का प्रयास करेगी कि उन्होंने ‘वट तपस्या’ जैसा कदम क्यों उठाया

FP Staff Updated On: Jul 10, 2018 09:17 AM IST

0
बुराड़ी मौत: पुलिस को आखिरी PM रिपोर्ट का इंतजार, प्रियंका के मंगेतर समेत 200 लोगों से हुई पूछताछ

दिल्ली के बुराड़ी इलाके के संत नगर में एक मकान से मिले 11 शवों का रहस्य 10 दिन बाद भी बना हुआ है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने इस सिलसिले में अब तक 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है. हालांकि पुलिस का मानना है कि यह सामूहिक आत्महत्या का मामला है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसे अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. शुरुआती रिपोर्ट में 11 लोगों के मरने की वजह फांसी के फंदे से लटकना बताई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, मौत की वजह एंटी मार्टम हैंगिंग आई थी. शरीर में किसी तरह का जहर नहीं मिला. किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं है.

फाइनल रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मनोवैज्ञानिक आटोप्सी कराएगी और पता लगाने का प्रयास करेगी कि उन्होंने ‘वट तपस्या’ जैसा कदम क्यों उठाया.

पुलिस सूत्रों ने अनुसार कॉल रिकॉर्ड, सीसीटीवी, इंटरनेट रिकॉर्ड और मामले से जुडे सभी लोगों से पूछताछ में कुछ हाथ नहीं लगा जिस पर शक किया जा सके.

Burari Deaths

सूत्रों ने बताया कि मृतकों में से एक प्रियंका भाटिया के मंगेतर से पुलिस ने दोबारा बंद कमरे में करीब 3 घंटे की पूछताछ की. उन्होंने बताया कि उसने परिवार के किसी भी रीति-रिवाज में शामिल होने की जानकारी होने से इनकार किया.

इस बीच पुलिस को प्रियंका की पर्सनल डायरी मिली है जो लगभग 8-10 साल पुरानी बताई जा रही है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi