S M L

बुराड़ी कांड: 2 हफ्ते पहले सगाई में नाच रहे थे भाटिया परिवार के ये लोग, फिर सुसाइड कैसे?

दोनों लड़कियां लहंगे में और दोनों लड़के सूट पहनकर इस वीडियो में नाचते हुए नजर आ रहे हैं

Updated On: Jul 02, 2018 08:02 PM IST

FP Staff

0
बुराड़ी कांड: 2 हफ्ते पहले सगाई में नाच रहे थे भाटिया परिवार के ये लोग, फिर सुसाइड कैसे?
Loading...

बुराड़ी में जिन 11 लोगों की लाश मिली है, उनमें से 2 लड़कियों और 2 लड़कों के एक हिंदी गाने पर डांस करते हुए वीडियो मिला है. यह वीडियो दो हफ्ते पहले का है और परिवार की ही मरी पाई एक महिला प्रियंका की सगाई का वीडियो है. दोनों लड़कियां लहंगे में और दोनों लड़के सूट पहनकर इस वीडियो में नाचते हुए नजर आ रहे हैं. इस वजह से परिवार के सुसाइड वाली पुलिस की थ्योरी पर सवाल पर भी उठ रहे हैं.

33 वर्षीय प्रियंका की सगाई 17 जून को हुई थी. प्रियंका के एक रिश्ते के भाई ने बताया कि शवों के मिलने के एक रात पहले ही उसकी प्रियंका से शादी की खरीदारी की प्लान को लेकर बातचीत हुई थी. इस इंगेजमेंज पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 23 वर्षीय मीनू, 25 वर्षीय नीतू और 15-15 साल के ध्रुव और शिवम को दिख रहे हैं. मीनू, नीतू और ध्रुव भवनेश भाटिया के बच्चे थे और शिवम उनके भाई ललित भाटिया का बेटा था. भवनेश भाटिया और ललित भाटिया मृत पाई गई वृद्धा नारायणी देवी के बेटे हैं. नारायणी देवी के 6 बच्चे हैं. प्रियंका नारायणी देवी की बेटी प्रतिभा की बेटी थी.

एक व्यक्ति ने कहा कि परिवार प्रियंका की शादी की तैयारी कर रहा था और वे बहुत खुश नजर आ रहे थे. उन्होंने कहा, ‘इस पर भरोसा करना मुश्किल है कि ऐसा कुछ हो गया. हम 17 जून को प्रियंका की सगाई में शामिल हुए थे. शादी संभवत : नवंबर में होनी थी. घर में रिनोवेशन का काम हो रहा था.'

हर दिन हो रहा है नया खुलासा

दिल्ली के संतनगर बुराड़ी के भाटिया हाउस में 11 लोगों की संदिग्ध मौत के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में तंत्र मंत्र का प्रयोग किया गया है. दरअसल रविवार को इस मामले में पुलिस को घर से एक डायरी बरामद हुई थी. इसमें पिछले साल से ही कुछ नोट्स लिखे जा रहे थे.

भवनेश भाटिया के पड़ोसी ने बताया था कि इनके घर में बड़े धार्मिक आयोजन होते रहे हैं, इसके साथ ही अधिकतर फैसले पुजारी ही करते थे. पुलिस की जांच टीम अभी इस मामले की पड़ताल कर रही है कि ये हत्या है या आत्महत्या. अभी पुलिस इस मामले की तह तक जाती, उससे पहले पुलिस का दिमाग चकराने वाली कुछ नई बातें खबरों में आ गई हैं.

दरअसल जिस घर में यह हादसा हुआ उस घर की दीवार एक खाली प्लॉट से सटी हुई है. इस दीवार में प्लास्टिक के 11 पाइप दीवार से बाहर निकले हुए हैं. इस घर में निर्माण कार्य चल रहा था लेकिन एकसाथ 11 पाइप का क्या माजरा है यह किसी को समझ में नहीं आ रहा है. इन 11 पाइप में से 7 मुड़ी और 4 सीधी पाइप हैं.

आसपास के लोग अब इन पाइपों को घर के लोगों की मौत से जोड़ कर देख रहे हैं. लोगों ने यहां तक अंदाजा लगा लिया 7 मुड़ी पाइपें महिलाओं के लिए और 4 सीधी पाइप पुरुषों के लिए थीं.

क्या कहना है घर के लोगों का?

इस परिवार के रिश्तेदारों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. परिवार का किसी आध्यात्मिक गुरु के साथ कोई संपर्क नहीं था. उनका कहना है कि किसी ने इन लोगों की हत्या की है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi