S M L

बुराड़ी मौत: CCTV में 'मौत का सामान' लाते दिखे परिवार के सदस्य

सामने आए एक सीसीटीवी वीडियो में परिवार के कुछ सदस्य उन स्टूलों और तारों को लाते दिख रहे हैं जिनका इस्तेमाल फांसी लगाने के लिए किया गया था

Updated On: Jul 05, 2018 08:03 AM IST

FP Staff

0
बुराड़ी मौत: CCTV में 'मौत का सामान' लाते दिखे परिवार के सदस्य
Loading...

दिल्ली के बुराड़ी में बीते रविवार को एक घर में 11 लोगों के संदिग्ध शव मिलने के मामले में हर दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं. इस मामले में अब एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें परिवार के कुछ सदस्य उन स्टूलों और तारों को लाते दिख रहे हैं जिनका इस्तेमाल फांसी लगाने के लिए किया गया था.

इसके लिए परिवार के दो सदस्यों घर के बगल वाली फर्नीचर की शॉप से प्लास्टिक के स्टूल और तार खरीदे थे. पुलिस ने उस फर्नीचर शॉप की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है. इसमें किसी को भाटिया परिवार के घर के अंदर जाते नहीं देखा गया है. लेकिन, परिवार की बड़ी बहू यानी भुवनेश की बीवी सविता प्लास्टिक की 6 स्टूल लाते हुए सीसीटीवी में दिख रही है.

परिवार के घर के सामने वाले घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में दिखता है कि परिवार की बड़ी बहू सविता और उनकी बेटी नीतू 5 स्टूल लेकर आ रही हैं. सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा है कि सविता अपनी बेटी के साथ रात में 10 बजे यह स्टूल लेकर आ रही है. वहीं, परिवार के दो सबसे छोटे सदस्य 12 साल के ध्रुव और 15 साल के शिवम भी सीसीटीवी फुटेज में उसी फर्नीचर शॉप से तार लाते दिख रहे हैं.

इन्हीं स्टूलों और ताल का परिवार के लोगों ने फांसी लगाने में इस्तेमाल किया था.

पुलिस ने 11 डायरियां बरामद की हैं जिनमें बीते 11 वर्षों में लिखा गया है. पुलिस ने कहा कि डायरियों में लिखी गई बातें कथित खुदकुशी से मेल खाती हैं.

(भाषा से इनपुट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi