S M L

बुलंदशहर हिंसाः सीओ और पुलिस चौकी इंचार्ज का हुआ तबादला, अब तक 9 लोग गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री का रवैया खासा सख्त है, वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार आने वाले वक्त में कुछ बड़े अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है

Updated On: Dec 08, 2018 11:39 AM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसाः सीओ और पुलिस चौकी इंचार्ज का हुआ तबादला, अब तक 9 लोग गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा मामले में एडीजी इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के बाद तेजी से कार्रवाई शुरू हो गई है. सूत्रों की मानें तो बुलंदशहर हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री का रवैया खासा सख्त है. वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार आने वाले वक्त में कुछ बड़े अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है यानी उन्हें किसी बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. खबर है कि डीजीपी हेडक्वार्टर से मिली जानकारी के अनुसार स्याना सर्किल ऑफिसर सत्य प्रकाश शर्मा का ट्रांसफर मुरादाबाद के पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में कर दिया गया है जबकि चिंगरावठी पुलिस चौकी के इंचार्ज सुरेश कुमार का ट्रांसफर ललितपुर कर दिया गया है.

इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है

वहीं इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में 5 और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस महानिरीक्षक (अपराध) एस के भगत ने बताया कि बुलंदशहर में 3 दिसंबर को स्याना कोतवाली के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के मामले में चंद्र, रोहित, सोनू, नितिन और जितेंद्र नामक अभियुक्तों को बीते शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में अब तक कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने आगे बताया कि एफआईआर में सेना के एक जवान का भी नाम शामिल है. उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम को जम्मू भेजा गया है. जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हिंसा मामले में उसकी भूमिका के बारे में एसआईटी ही जवाब देगी.

इंस्पेक्टर सुबोध सिंह तथा सुमित नामक एक युवक की मृत्यु हो गई थी

बता दें कि 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना इलाके के चिंगरावटी क्षेत्र में गोकशी के मामले को लेकर उग्र भीड़ की हिंसा में थाना कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर सुबोध सिंह तथा सुमित नामक एक अन्य युवक की मृत्यु हो गई थी. इस मामले में 27 नामजद लोगों तथा 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi