S M L

बुलंदशहर हिंसा का सनसनीखेज वीडियो: 'गाय किसने काटी... कुंदन ने काटी है...'

क्या ये किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है, इसी सवाल को उठाते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसे रिट्वीट किया है

Updated On: Dec 05, 2018 02:22 PM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसा का सनसनीखेज वीडियो: 'गाय किसने काटी... कुंदन ने काटी है...'

बुलंदशहर हिंसा मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. इस नए वीडियो को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी रिट्वीट किया है. हिंसा के वक्त का ये वीडियो सनसनी फैलाने वाला है. इस वीडियो में कुछ लोग एकदूसरे से बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं. बीच सड़क पर गाड़ियां धू-धू कर जल रही हैं. सामने एक ट्रैक्टर खड़ा है. वीडियो को ट्वीट कर ये जानकारी दी गई है कि इसमें मरी हुई गाय रखी थी.

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा: गोकशी पर पुलिस FIR में 7 मुसलमानों के नाम, 2 नाबालिग, 5 गांव में थे ही नहीं

इस वीडियो के शुरुआती फुटेज में जो आवाज आ रही है. उसमें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि गाय को कुंदन ने मारा है. अब ये कुंदन कौन है? और क्या ये किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है, इसी सवाल को उठाते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसे रिट्वीट किया है.

अब ये देखिए कि लोगों की भीड़ क्या कहती दिखती है. वीडियो से आवाजें आ रही हैं.

ये ट्रॉली किसकी है?

ये महाव की है

ट्रॉली में ये कैसे भर दिया?

ये भरके लेके आए

गाय काटी है खेत में...

किसने काटी है?

कुंदन ने काटी है

इसके बाद लोग गालियां देते हुए सुनाई पड़ रहे हैं. बीच-बीच में फायरिंग की आवाज भी आ रही है. इस वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है और न ही हम इस वीडियो की पुष्टि करते हैं. ये जांच का विषय है कि वीडियो को कब किन और किस परिस्थितियों में रिलीज किया गया है. लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसे रिट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, तो क्या भाजपा वालों ने खुद गाय काट कर फेंकी, ख़ुद अपने गुंडे भेज कर दंगा करवाया और फिर पुलिस वाले को मरवा दिया?

बुलंदशहर हिंसा पर योगी सरकार को विपक्ष घेर रहा है. सांप्रदायिक तनाव फैलाने की साजिश की बात की जा रही है. बीजेपी सरकार पर सवाल उठ रहे हैं. अब इस नए वीडियो के सामने आने के बाद योगी सरकार पर हमले और तेज होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi