S M L

बुलंदशहर हिंसा: आरोपी जवान को यूनिट ने लिया हिरासत में, SIT को सौंपा जाएगा

इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और स्थानीय नागरिक सुमित कुमार की मौत हो गई थी

Updated On: Dec 08, 2018 09:40 PM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसा: आरोपी जवान को यूनिट ने लिया हिरासत में, SIT को सौंपा जाएगा

बुलंदशहर में हुई हिंसा में कथित तौर पर शामिल सेना के जवान को उसकी यूनिट ने हिरासत में ले लिया है. जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी को 22 राष्ट्रीय राइफल ने हिरासत में लिया है.

धर्मेंद्र मलिक के भाई ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि मेरे भाई को किसी साजिश में फंसाया जा रहा है, वह इंस्पेक्टर की हत्या में शामिल नहीं है. मेरे सबूत है कि मेरा भाई घटनास्थल पर मौजूद नहीं था. मैं मुख्यमंत्री जी से मदद मांगी है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, इसके बाद आरोपी को हिरासत में लेने के लिए उत्तर प्रदेश की एसआईटी जाएगी.

इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और स्थानीय नागरिक सुमित कुमार की मौत हो गई थी. घटना की वीडियो सामने आई थी जिसमें सेना का जवान जितेंद्र दिख रहा था.

जानकारी के मुताबिक, घटना के समय फौजी छुट्टी पर आया हुआ था और उसने अवैध कट्टे से इंस्पेक्टर को गोली मारी थी. वारदात के बाद फौजी जम्मू भाग गया था. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही थी.

इस बारे में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से भी सवाल पूछा गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि अगर कोई सबूत मिलते हैं और पुलिस को वो (जितेंद्र) संदिग्ध लगता है. तो हम उसे पुलिस के समक्ष पेश करेंगे और साथ ही इस मामले में पुलिस का पूरी तरह से सहयोग भी करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi