S M L

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध पर कुल्हाड़ी से वार करने का आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर के एएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि एक व्यक्ति ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला किया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और कब्जे से कुल्हाड़ी भी बरामद की गई

Updated On: Jan 01, 2019 02:39 PM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध पर कुल्हाड़ी से वार करने का आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना में बीते साल 3 दिसंबर को हुए हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर कुल्हाड़ी से वार करने वाले कलुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पहले ही एक अन्य आरोपी प्रशांत नट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

कुल्हाड़ी से हमला करने के आरोपी कलुआ को पुलिस मंगलवार को ही कोर्ट में पेश करेगी. स्याना हिंसा मामले में अब तक 29 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. हालांकि मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

बुलंदशहर के एएसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि एक व्यक्ति ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला किया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और कब्जे से कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है. अन्य आरोपी व्यक्तियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उधर बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिसिया कार्रवाई से स्थानीय ग्रामीणों में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा था. आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी को 3 घंटे तक बंधक बनाकर रखा. साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच एवं निर्दोष ग्रामीणों की गिरफ्तारी न करने की मांग की. विधायक द्वारा आश्वसान देने के बाद उन्हें छोड़ा गया. हालांकि, बीजेपी विधायक भी दावा कर रहे है कि पुलिस की जांच गिरगिट की तरह रंग बदल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi