S M L

बुलंदशहर हिंसा: BJP नेताओं ने की थी शहीद पुलिस अफसर सुबोध कुमार के ट्रांसफर की मांग

बीजेपी नेताओं ने 1 सितंबर को बुलंदशहर सांसद भोला सिंह को पत्र लिखकर उन्हें हटाने की मांग की थी. इनका कहना था कि वे हिंदुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में दखल अंदाजी करते हैं

Updated On: Dec 07, 2018 11:22 AM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसा: BJP नेताओं ने की थी शहीद पुलिस अफसर सुबोध कुमार के ट्रांसफर की मांग

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा में जान गंवाने वाले पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ तालमेल ठीक नहीं था और इनलोगों ने तीन महीने पहले इनके ट्रांसफर की भी मांग की थी. बीजेपी नेताओं ने 1 सितंबर को बुलंदशहर सांसद भोला सिंह को पत्र लिखकर उन्हें हटाने की मांग की थी. इनका कहना था कि वे हिंदुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में दखल अंदाजी करते हैं.

बुलंदशहर बीजेपी के महासचिव संजय शरोतिया ने पत्र भेजने की बात की पुष्टि करते हुए कहा कि पार्टी के 6 सदस्यों ने इस पर साइन किया था, जिनमें पूर्व कॉरपोरेटर मनोज त्यागी और लोकल ब्लॉक प्रमुख परमेंद्र यादव भी शामिल थे.

पत्र में बीजेपी के सदस्यों ने लिखा था कि सुबोध कुमार सिंह को हिंदुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में दखल अंदाजी करने की आदत हो गई है. इस कारण उनके खिलाफ हिंदुओं में गुस्सा है. पत्र में गोकशी और गाय चोरी करने के मामले में सुबोध कुमार सिंह द्वारा गंभीरता नहीं दिखाने का भी जिक्र था. इन्हीं बातों को लेकर मांग की गई थी कि उनके साथ अन्य पुलिस वालों का भी ट्रांसफर किया जाए और विभागीय जांच शुरू की जाए.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, शरोतिया ने कहा कि बीजेपी और सुबोध कुमार सिंह के बीच तनाव के कई मुद्दे थे. हिंदुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में दखल देने की उनकी आदत थी, जिस कारण हिंदू समाज में उनके प्रति गुस्सा था. पूर्व बीजेपी कॉरपोरेटर मनोज त्यागी ने बताया कि उनके इसी व्यवहार के कारण हमने ट्रांसफर की मांग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi