S M L

बुलंदशहर हिंसा: गोहत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार, गायों को मारकर बांट लेते थे मांस

इसके अलावा स्पेशल टास्क फोर्स ने हिंसा के मामले में मंगलवार को और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

Updated On: Dec 19, 2018 10:44 AM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसा: गोहत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार, गायों को मारकर बांट लेते थे मांस

बुलंदशहर हिंसा मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन तीन लोगों पर गोहत्या का आरोप था. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में बताया कि पहले ये आरोपी गायों को मारते थे और फिर उसका मास आपसे में बांट लेते थे. इन तीन लोगों की पहचान नदीम, रईस और काला के तौर पर हुई है. इनके पास से एक गांड़ी और लाइसेंस वाले हथियार भी बरामद किए गए हैं.

इसके अलावा स्पेशल टास्क फोर्स ने हिंसा के मामले में मंगलवार को और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. एसटीएफ प्रवक्ता ने बताया कि सचिन उर्फ कोबरा और जानी चौधरी तीन दिसंबर को स्याना में हुई हिंसा के सिलसिले में आरोपी थे.

प्रवक्ता ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसटीएफ नोएडा की टीम ने सचिन और जानी को स्याना थानाक्षेत्र के गठिया बादशाहपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया.

अब तक 17 लोग गिरफ्तार

वहीं इससे पहले मंगलवार को खबर आई थी कि बुलंदशहर में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा मामले में अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. साथ ही एक 1 आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया.

तीन दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के चिंगरावठी इलाके में कथित गोकशी के मामले को लेकर भीड़ की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह शहीद हो गए थे. इसके अलावा सुमित नामक एक युवक की भी मृत्यु हो गई थी. इस मामले में 27 नामजद और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

इसके पहले 16 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वॉरेंट जारी किया गया. 16 आरोपियों में फरार चल रहे बजरंग दल के जिला अध्यक्ष योगेश राज का नाम भी शामिल है. इनको पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश डाल रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi