S M L

बुलंदशहर में दो बहनों की हत्या, दोनों के अधजले शव बरामद

एक शव के गले में एक्सलेटर वायर मिला है जिससे हत्या की मंशा जाहिर होती है

Updated On: Feb 02, 2018 12:02 PM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर में दो बहनों की हत्या, दोनों के अधजले शव बरामद

बुलंदशहर से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां दो बहनों की हत्या के बाद उनके अधजले शव मिले हैं. एक की उम्र 20 साल तो दूसरी की उम्र 22 साल बताई जा रही है. दोनों बहनों के शव दो अलग-अलग कमरों में मिले हैं. घटना बीबी नगर थाने के बाहपुर गांव की है. घर के बाकी सदस्य शादी की शॉपिंग के लिए दिल्ली में थे.

पुलिस के मुताबिक, मौत किन हालातों में हुई, यह 'काफी संदिग्ध' है. एक शव के गले में एक्सलेटर वायर मिला है जिससे हत्या की मंशा जाहिर होती है. कमरे में एक बोतल में केरोसिन तेल भी मिला है. फॉरेंसिक विभाग के सूत्र की मानें तो एक बहन की गला घोटकर हत्या किए जाने के बाद उसे जलाए जाने के संकेत मिल रहे हैं. हालांकि घर में चोरी के कोई सुराग नहीं मिले हैं.

सीनियर एसपी जी मुनिराज ने कहा, फॉरेंसिक और दमकल विभाग ने कई साक्ष्य जुटाए हैं. घटनास्थल की बारीकी से जांच चल रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी.

परिजनों का कहना है कि घटना के वक्त दोनों बहनें घर में अकेली थीं. मृतका के भाई राहुल सिंह के मुताबिक, 18 फरवरी को मेरी शादी तय है. शॉपिंग के लिए मम्मी-पापा के साथ हमलोग दिल्ली गए थे. लौटते वक्त फोन पर पड़ोसियों ने हमें घर में आग लगने की घटना की जानकारी दी.

बीबीनगर थाने के एसएचओ मुकेश कुमार ने कहा, घर के कीमती सामान यूं ही पड़े हैं. परिजनों का कहना है कि किसी से उनकी दुश्मनी नहीं है. ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

फिलहाल पुलिस डबल मर्डर की इस वारदात की हर पहलू पर जांच कर रही है, वहीं एसएसपी मुनिराज का दावा है कि पुलिस जल्द इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज देगी.

(फोटो न्यूज18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi