S M L

डॉ. भीम राव अंबेडकर का टूटा चश्मा देख धरने पर बैठे बीएसपी कार्यकर्ता

बीएसपी कार्यकर्ताओं ने इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन भी शुरु कर दिया

Bhasha Updated On: Feb 02, 2018 07:47 PM IST

0
डॉ. भीम राव अंबेडकर का टूटा चश्मा देख धरने पर बैठे बीएसपी कार्यकर्ता

हरयाणा के जींद स्थित रानी तालाब के पास डॉ भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने खंडित कर दिया है. संविधान निर्माता डा. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा से छेड़छाड़ किए जाने के विरोध में डा. भीमराव अम्बेडकर वेल्फेयर संघर्ष समिति और बीएसपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है. कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

बीएसपी कार्यकर्ताओं ने इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन भी शुरु कर दिया. हालात को भांपते हुए डीएसपी रामभज, शहर थाना प्रभारी जगबीर सिंह, तहसीलदार प्रवीन कुमार मौके पर पहुंच गए और कार्रवाई करने तथा मांगें पूरी करने का आश्वासन देकर धरना दे रहे लोगों को शांत किया.

डा. भीमराव अम्बेडकर वेल्फेयर संघर्ष समिति तथा बीएसपी कार्यकर्ताओं का शुक्रवार सुबह उस समय गुस्सा फूट पड़ा जब उन्होंने रानी तालाब पर स्थापित अम्बेडकर की प्रतिमा के चश्मे को टूटा पाया और अंबेडकर के चेहरे से छेड़छाड़ किए हुए देखा.

बीएसपी नेता सूमेर चाबरी ने कहा कि रात को शरारती तत्वों ने डा. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ की है,जो एक शर्मनाक घटना है. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व्यस्त इलाके में स्थापित की गई प्रतिमा की सुरक्षा में नाकाम रहा है. घटना से गुस्साए लोग प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गए. उन्होंने मांग की कि जिन लोगों ने प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ की उन शरारती तत्वों का सुराग लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए और प्रतिमा की सुरक्षा के लिए चार सीसी टीवी कैमरे लगवाएं जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi