S M L

इलाहाबाद: BSP नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने रोडवेज बस को फूंका

बीएसपी नेता राजेश यादव को आधी रात के समय इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल के सामने अज्ञात शख्स ने गोली मार दी

Updated On: Oct 03, 2017 04:34 PM IST

Bhasha

0
इलाहाबाद: BSP नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने रोडवेज बस को फूंका

इलाहाबाद में बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) के नेता राजेश यादव की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से आक्रोशित उनके समर्थकों ने मंगलवार को शहर के इंडियन प्रेस चौराहे के पास रोडवेज की एक बस को फूंक दिया.

पुलिस के मुताबिक, राजेश यादव सोमवार को अपने मित्र डॉक्टर मुकुल सिंह के साथ फार्च्यूनर गाड़ी से इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल में किसी से मुलाकात करने गए थे. रात के लगभग ढाई बजे हॉस्टल के बाहर किसी से उनका विवाद हो गया. कहासुनी बढ़ने पर दूसरे पक्ष ने यादव को गोली मार दी जो उनके पेट में जाकर लगी.

राजेश यादव को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मंगलवार सुबह राजेश की हत्या की खबर फैलते ही उनके समर्थक अस्पताल के पास स्थित इंडियन प्रेस चौराहे पर जुटने लगे. गुस्साए समर्थकों ने रोजवेज की एक बस को आग लगा दिया. बस पूरी तरह से जल गई.

एएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि राजेश यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेजा गया है. इस संबंध में राजेश यादव की पत्नी की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. इसमें राजेश यादव के साथी मुकुल सिंह के खिलाफ नामजद जबकि अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

इस साल हुए विधानसभा चुनाव में राजेश यादव ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बीएसपी के उम्मीदवार थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi