S M L

भारत बंद से डरी बीजेपी कर रही है दलितों पर अत्याचार: मायावती

मायावती ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए ये भी कहा कि देश में इमरजेंसी से बदतर हालात हैं

Updated On: Apr 08, 2018 06:32 PM IST

FP Staff

0
भारत बंद से डरी बीजेपी कर रही है दलितों पर अत्याचार: मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने कहा कि जनता स्वार्थी और बिकाऊ मानसिकता वाले दलित सांसदों को कभी माफ नहीं करेगी.

उन्होंने कहा कि दलित उत्पीड़न को लेकर किया गया भारत बंद आंदोलन सफल रहा और इससे बीजेपी में डर पैदा हो गया है. मायावती ने कहा कि आंदोलन से डरी बीजपी ने दलितों का उत्पीड़न शुरू कर दिया है. बीजेपी शासित राज्यों में प्रशासनिक अफसर दलित परिवारों को गिरफ्तार कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार दलितों के साथ न्याय नहीं कर रही है. हमारी सरकार बनी तो हम देश से भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. दलितों व आदिवासियों के उत्पीड़न पर सीधे गिरफ्तारी और केस दर्ज होने पर रोक लगाने के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के विरोध में दो अप्रैल को दलित संगठनों ने भारत बंद किया था. इस दौरान यूपी समेत कई राज्यों में हिंसा के भी कई मामले सामने आए थे.

मायावती ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए ये भी कहा कि देश में इमरजेंसी से बदतर हालात हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी आग से खेल रही है. माया ने अपनी सरकार बनने पर दलितों के खिलाफ किए गए केस वापस लेने का भी ऐलान किया है.

उधर बीजेपी ने भी अब मायावती के आरोपों का जवाब देते हुए उन पर पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा काशी राम जी ने कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं किया. मगर अब मायावती हिंसा के रास्ते पर जाते दिख रही है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद न भी विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष बाबा साहेब अंबेडकर के नाम  पर राजनीति कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi