विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बर्खास्तगी को कोर्ट में चैलेंज करेगा 'वायरल वीडियो' वाला तेज बहादुर

तेज बहादुर को बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया है

FP Staff Updated On: Apr 20, 2017 08:51 AM IST

0
बर्खास्तगी को कोर्ट में चैलेंज करेगा 'वायरल वीडियो' वाला तेज बहादुर

बीएसएफ से बर्खास्त हुए जवान तेज बहादुर ने अब सरकार से मदद की अपील की है. तेजबहादुर ने कहा है कि सरकार उसकी मदद करे. अगर ऐसा नहीं होता है तो वो आखिर में अदालत का दरवाजा खटखटाएगा.

तेज बहादुर को अनुशासनहीनता के आरोप में बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए तेज बहादुर ने कहा है, 'मैं सरकार से सपोर्ट की प्रार्थना करता हूं. अगर वो कोई कदम नहीं उठाती है तो आखिर में मैं कोर्ट का रुख करुंगा.'

तेजबहादुर ने कहा है कि सरकार से वो ज्यादा सैलरी या सुविधा की मांग नहीं कर रहा है. बस इतनी प्रार्थना है कि हम जो कहना चाहते हैं वो सरकार सुने. वक्त पर छुट्टी मिल जाए और अच्छी क्वालिटी का खाना जवानों के लिए उपलब्ध हो.

अनुशासन के आरोप पर बर्खास्त तेजबहादुर वही जवान है जिसने खराब खाने को लेकर एक वीडियो बनाया था. सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हो गया था. जिसके बाद सेना में खाने की क्वालिटी को लेकर खूब बहस हुई थी.

ये भी पढ़ें: वीडियो पोस्ट करने के बाद 70 फीसदी चीजें सुधरी: तेज बहादुर

इस वीडियो ने इतना बवाल पैदा किया था कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस बारे में रिपोर्ट मांगी थी. इस वीडियो के जरिए जवान तेजबहादुर ने आरोप लगाया था कि उसके कैंप में बनने वाला खाना बेहद खराब है. उसने खुद ये वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाला था.

बाद में इस वायरल वीडियो को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने देखा तो उन्होंने फौरन इस पर गृह सचिव से रिपोर्ट तलब कर ली. राजनाथ ने इस मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi