S M L

यूपीः BSF जवान की पत्नी को दबंगों ने पीटा, हुआ गर्भपात

पुलिस सहयोग नहीं कर रही, उल्टे जवान के परिवार के आठ सदस्यों पर ही हत्या की कोशिश का मामला भी दर्ज कर लिया है

FP Staff Updated On: Feb 26, 2018 05:15 PM IST

0
यूपीः BSF जवान की पत्नी को दबंगों ने पीटा, हुआ गर्भपात

एक तरफ सीमा पर बीएसएफ के जवान जान की बाजी लगाकर देश की सुरक्षा में लगे हैं. दूसरी तरफ देश के भीतर लोग उनके परिजनों के साथ क्रूरतम व्यवहार कर रहे हैं. ताजा घटना यूपी के सहारनपुर की है. यहां के निवासी बीएसएफ के जवान अजय सिंह के परिजनों संग दबंगों ने मारपीट की है.

इस दौरान उनकी गर्भवती पत्नी को भी गंभीर चोटें आई. हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. डॉक्टर ने कहा ऑपरेशन करानी होगी. हालांकि इस दौरान गर्भ में पल रहे बच्चे को बचाया नहीं जा सका. उसकी मौत हो गई.

इनाडू इंडिया में छपी खबर के मुताबिक जवान ने आरोप लगाया कि दबंगों ने उसकी लहलहाती फसल को तहस-नहस कर दिया. परिवार के सभी सदस्यों को बुरी तरह से मारा पीटा है.

पुलिस नहीं कर रही जवान का सहयोग, परिजनों पर दर्ज किया मुकदमा 

जब थाने में मुकदमा दर्ज कराने गए तो वहां भी स्थानीय पुलिस सहयोग के बजाए दबंगों की मदद करते नजर आई. हाल ये है कि जवान के परिवार के आठ सदस्यों पर ही हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है.

अजय बीएसएफ के 102 बटालियन में तैनात हैं. बच्चे की मौत से दुखी अजय को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं उनको भी झूठे केस में न फंसा कर सलाखों में डाल दिया जाए. वह मूल रूप से सहारनपुर के ताताहेड़ी निवासी है.

अजय कुमार कहते हैं कि डीएम से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक अपील करने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. उल्टा उन्हीं के परिवारवालों की जान का खतरा बना हुआ हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi