S M L

BSES का ऑफर, पुराने AC के बदले 47% छूट पर ले जाएं नया AC

पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी BSES ने दिल्ली वालों के लिए खास ऑफर दिया है, इसे फिलहाल पश्चिमी दिल्ली में शुरू किया गया है

FP Staff Updated On: May 22, 2018 06:05 PM IST

0
BSES का ऑफर, पुराने AC के बदले 47% छूट पर ले जाएं नया AC

पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी बीएसईएस ने दिल्ली वालों के लिए एक खास योजना शुरू की है. इस योजना के तहत उपभोक्ता पुराने एसी एक्सचेंज कर नई एसी ले सकते हैं. इसके लिए उन्हें बाजार मूल्य से 47 प्रतिशत कम रकम चुकानी होगी. यह योजना शुरुआत में पश्चिमी दिल्ली से शुरू होगी. पूर्व और मध्य दिल्ली क्षेत्रों में बिजली सप्लाई करने वाली कंपनी बीईपीएल भी इसी तरह की योजना शुरू करने की तैयारी में है.

इस योजना के पहले चरण में 10 हजार एसी वितरित किए जाएंगे. बीएसईएस इस एक्सचेंज ऑफर में ग्राहकों को वोल्टास, गोदरेज और एलजी कंपनी की एसी देगा.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, गर्मी में एसी के चलते दिल्ली में मिनिमम और मैक्सिमम बिजली की मांग में बहुत गैप आ जाता है, जिसकी भरपाई करनी मुश्किल हो जाती है. पुराने एससी से ग्राहकों की जेब पर भी असर पड़ता है. पुराने की जगह नई एसी लगाने से सलाना 7500 रुपए की बचत हो सकती है.

पुराने से नई एसी बदलने के लिए सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा. इसके लिए आपको हेल्प लाइन नंबर 011-3999970 या टोल फ्री नंबर 19123 पर कॉल करना होगा. आप रजिस्ट्रेशन के वक्त विंडो और स्प्लिट एसी का चुनाव भी कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक, ग्राहकों को 15 दिन में एसी दे दी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi