S M L

नीलगिरी की वादियों में हनीमून मनाने के लिए ब्रिटिश जोड़े ने बुक कराई स्पेशल ट्रेन

रेलवे सूत्रों ने बताया कि हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाले ग्राहम विलियम्स लिन (30) और सिल्विया प्लासिक (27) ने नीलगिरी की खूबसूरत पहाड़ियों में ट्रेन के सफर के लिए करीब तीन लाख रुपए खर्च किए

Updated On: Sep 02, 2018 07:00 PM IST

FP Staff

0
नीलगिरी की वादियों में हनीमून मनाने के लिए ब्रिटिश जोड़े ने बुक कराई स्पेशल ट्रेन

दक्षिण रेलवे द्वारा शुरू की गई एक विशेष ट्रेन को नवविवाहित ब्रिटिश युगल ने अपना हनीमून मनाने के लिए बुक कराया. इस दंपति ने नीलगिरी की वादियों अपने हनीमून के लिए मेत्तुपलयम से उधगमंडलम के बीच सफर के लिए पूरी ट्रेन बुक कराई थी.

एनडीटीवी के मुताबिक, रेलवे सूत्रों ने बताया कि हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाले ग्राहम विलियम्स लिन (30) और सिल्विया प्लासिक (27) ने नीलगिरी की खूबसूरत पहाड़ियों में ट्रेन के सफर के लिए करीब तीन लाख रुपए खर्च किए.

युगल ने इंडियन रेलवे केटरिेंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन की वेबसाइट के जरिए पूरी ट्रेन बुक की. रेलवे बोर्ड ने पर्वतीय पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सलेम रेल संभाग की नीलगिरी पर्वतीय रेलवे खंड में विशेष ट्रेन संचालित करने की अनुमति दी थी. इस विशेष ट्रेन में 120 यात्रियों के बैठने की क्षमता है.

सूत्रों ने बताया कि युगल इस चार्टर सेवा का लाभ उठाने वाले पहले यात्री बने हैं. शुक्रवार को मेत्तुपलयम और कून्नूर में स्टेशन प्रबंधकों ने युगल का उत्साह से स्वागत किया. उन्होंने बताया कि ट्रेन सुबह 9.10 बजे मेत्तुपलयम से चली थी और दोपहर 2.40 बजे ऊटी पहुंची थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi