S M L

मध्यप्रदेश: घर से 46 लाख रुपए की चोरी करके रॉबिन हुड स्टाइल में मनाया फ्रेंडशिप डे

छात्र ने 46 लाख रुपए में से 15 लाख रुपए दिहाड़ी मजदूरी करने वाले अपने एक दोस्त को दे दी. एक और क्लासमेट को 3 लाख रुपए दिए

Updated On: Aug 12, 2018 03:11 PM IST

FP Staff

0
मध्यप्रदेश: घर से 46 लाख रुपए की चोरी करके रॉबिन हुड स्टाइल में मनाया फ्रेंडशिप डे

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में दसवीं के एक छात्र ने बड़ी ही शान से फ्रेंडशिप डे मनाई. इस मौके पर करीब 46 लाख रुपए के तोहफे उसने अपने दोस्तों में बांटे. आप सोच रहे होंगे कि इतना पैसे उसके पास कैसे आया. ये पैसे उसके पिता के थे जो उसने चोरी करके दोस्तों पर उड़ा दिया.

कहां से आया इतना पैसा?

लड़के के पिता पेशे से बिल्डर हैं. हाल ही में 60 लाख रुपए में एक फ्लैट बेचने पर उन्हें ये पैसे मिले थे. ये पैसे उन्होंने आलमारी में रखे थे. इन पैसों पर बेटे की नजर पड़ गई. बेटे ने बड़ी चालाकी से परिवारवालों की गैर हाजिरी में पैसे चुरा लिए. पिता को जब पैसे गायब होने की बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की जांच में किसी भी तरह की चोरी या लूट की बात सामने नहीं आई.

इसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि चोर तो घर का बेटा ही है. बिल्डर के बेटे ने कैश निकालकर अपने दोस्तों, क्लासमेट्स और पड़ोस में रहने वाले जरूरतमंदों में बांट दिए थे. पुलिस ने कहा कि वह पैसे वापस रिकवर करने की कोशिश कर रही है. अब तक 15 लाख रुपए रिकवर किए हैं और बाकी के लिए कोशिश जारी है.

कहां खर्च किए 46 लाख रुपए?

छात्र ने 46 लाख रुपए में से 15 लाख रुपए दिहाड़ी मजदूरी करने वाले अपने एक दोस्त को दे दी. वहीं एक और क्लासमेट को 3 लाख रुपए दिए. छात्र ने किसी को भी खाली हाथ नहीं छोड़ा. उसके स्कूल और कोचिंग में पढ़ने वाले करीब 35 साथियों को स्मार्टफोन मिले. अपने कई दोस्तों को उसने चांदी की चेन भी गिफ्ट की. लोगों ने यह भी बताया कि उसके एक दोस्त ने हाल ही में एक कार भी खरीदी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi