S M L

लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर 7 लोगों ने युवक को मार डाला

7 में से 2 आरोपियों को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

Updated On: Sep 21, 2018 09:09 PM IST

Bhasha

0
लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर 7 लोगों ने  युवक को मार डाला

रामनगर क्षेत्र में दोस्त की बहन को मनचलों से बचाने के प्रयास के बाद एक युवक पर सात लोगों ने बर्बर हमला करके उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक धर्मराज (25) एक हौजरी फैक्टरी में काम करता था.

मृतक के पिता द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी इंद्रजीत ने 17 सितंबर को धर्मराज के दोस्त की बहन से कथित रूप से छेड़छाड़ की जिसके बाद उनके बीच झगड़ा हो गया. लेकिन अगले दिन एक अन्य आरोपी गुरविंदर ने धर्मराज से कहा कि इंद्रजीत माफी मांगकर मामला सुलझाना चाहता है.

उन्होंने इलाके में ही देर शाम को मिलने का समय तय किया. वहां उनके बीच गरमागरम बहस हुई जिसके बाद आरोपी ने धर्मराज पर डंडों और ईंटों से हमला कर दिया. एक ईंट उसके सिर पर जाकर लगी. उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे पटियाला भेज दिया गया.

पटियाला पहुंचने पर उसे मृत घोषित किया गया. लुधियाना पुलिस आयुक्त सुखचैन सिंह गिल के अनुसार 7 में से 2 आरोपियों को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. सातों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi