S M L

इंदौरः 61 वर्षीय बुजुर्ग पर महिला ने 7 साल की बेटी से रेप का केस कराया, दंपति ने की खुदकुशी

पुलिस ने बताया कि उनके बेड के पास टेबल पर सिरिंज, कीटनाशक सहित इंसुलिन की शीशी भी मिली है

Updated On: Jan 24, 2019 02:09 PM IST

FP Staff

0
इंदौरः 61 वर्षीय बुजुर्ग पर महिला ने 7 साल की बेटी से रेप का केस कराया, दंपति ने की खुदकुशी

इंदौर के रहने वाले झूलाघर संचालक दंपति का शव बीते बुधवार को बड़वानी के आनंद पैलेस होटल के कमरा नंबर 202 से बरामद किया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच के बाद कीटनाशक के इंजेक्शन और अरंडी के बीज खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार पुलिस ने बताया कि उनके बेड के पास टेबल पर सिरिंज, कीटनाशक सहित इंसुलिन की शीशी भी मिली है. पुलिस के अनुसार चंद्रशेखर भिड़े (61) व उनकी पत्नी वंदना भिड़े (60) इंदौर के बीमा नगर निवासी ने 20 जनवरी की दोपहर को एक होटल में कमरा लिया था.

दंपति के बैग से पुणे के टिकट भी मिले हैं

दंपति इंदौर में झूला घर चलाते थे. साथ ही ये बच्चों का ख्याल भी रखते थे. यह उनका पुश्तैनी काम था. दरअसल बुजुर्ग दंपति पांच दिनों से लापता थे. बता दें कि एक महिला ने झूलाघर संचालक के खिलाफ POCSO एक्ट में मामला दर्ज कराया था. उसने अपनी 7 साल की बेटी से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और दंपति को धमकी दे रही थी.  बाद से ही दंपति लापता थे. जैसे ही उनके परिजनों को आत्महत्या की सूचना मिली परिजनों ने पलासिया थाने पर हंगामा किया और प्रकरण दर्ज कराने वाली महिला पर झूठा आरोप लगाने की बात कही. दंपति के बैग से पुणे के टिकट भी मिले हैं. इस कारण आशंका जताई जा रही है कि दोनों पुणे से बड़वानी आए थे.

बेड के पास टेबल पर इंसुलिन की शीशी भी मिली है

होटल के सीसीटीवी फुटेज में उनकी एंट्री के दौरान रिकॉर्डिंग भी है. फॉरेंसिक टीम व पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. होटल से प्राप्त जानकारी के अनुसार दंपति ने 21 जनवरी को आखरी बार खाना लिया था. टीआई राजेश यादव ने बताया कि होटल में उन्होंने दोपहर 12 बजे अपने रूम में पानी मंगवाया था. बेड के पास टेबल पर इंसुलिन की शीशी भी मिली है. कमरे की ड्रेसिंग टेबल पर खाने की थाली में एक कटोरी, एक प्लेट, दो चम्मच, मिर्च के कुछ टुकड़े व नींबू मिला है. एसडीओपी एएस जमरा, एफएसएल प्रभारी बीएस बघेल, टीआई सहित पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है. टीआई ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आत्महत्या के बारे में पता चल पाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi