S M L

आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी में ओवरलोड नाव डूबी, 18 की मौत

क्षमता से अधिक भरे होने के कारण नाव बीच नदी में डगमगाने लगी और डूब गई

Bhasha Updated On: Nov 13, 2017 09:53 AM IST

0
आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी में ओवरलोड नाव डूबी, 18 की मौत

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में रविवार को एक बड़ा नाव हादसा हुआ है. कृष्णा नदी में ओवरलोडेड नाव डूबने से उस पर सवार 18 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है. ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है कि 26 लोगों की मौत हुई है. इसमें 18 शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

बताया जा रहा है कि नाव में 38 यात्री सवार थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय मछुआरों ने 15 लोगों को बचा लिया है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल (एनडीआरएफ) की टीमें लापता हुए लोगों की तलाश कर रही हैं.

अधिकारी ने बताया कि यह हादसा शाम 5 बज कर 45 मिनट पर हुआ. यात्रियों से भरी एक निजी पर्यटन नौका भवानीपुरम में पुन्नामी घाट से फेरी गांव के पवित्रा संगम की ओर जा रही थी. क्षमता से अधिक भरे होने के कारण नाव बीच नदी में डगमगाने लगी और डूब गई.

राज्य के उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लिया. उन्होंने पुलिस को लापता लोगों का पता लगाने के लिए अतिरिक्त बलों को भेजने का निर्देश दिया है.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, उपमुख्यमंत्री राजप्पा, विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी और अन्य लोगों ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi