S M L

जीते जी इंदौर में चढ़ गए मोदी और शिवराज की तस्वीरों पर हार

मालिनी ने कहा किसी उत्साही बीजेपी कार्यकर्ता ने तस्वीरों पर अज्ञानतावश माला चढ़ा दी

Updated On: Mar 28, 2017 11:03 PM IST

Bhasha

0
जीते जी इंदौर में चढ़ गए मोदी और शिवराज की तस्वीरों पर हार

 किसी अज्ञात बीजेपी कार्यकर्ता ने महापौर सचिवालय में मध्यप्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री लक्ष्मणसिंह गौड़ की तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोटो पर भी फूलों के हार चढ़ा दिए. इस चूक के वाकये की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

मोबाइल से खींची गई इस तस्वीर में शहर की महापौर मालिनी गौड़ बीजेपी के कुछ स्थानीय नेताओं के साथ दिखाई दे रही हैं. इनके पीछे की दीवार पर उनके पति दिवंगत लक्ष्मणसिंह गौड़ के फोटो के साथ मोदी और शिवराज की तस्वीरों पर भी फूलों की मालाएं चढ़ी नजर आ रही हैं.

किसने की यह हरकत?

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर तरह तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं. लेकिन महापौर ने मोदी और शिवराज की तस्वीरों पर माला चढ़ाने को ‘किसी उत्साही बीजेपी कार्यकर्ता की अज्ञानता’ बताया है.

मालिनी ने इस बारे में पूछे जाने पर मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, ‘बीजेपी की स्थानीय मंडल कार्यकारिणियों में नियुक्त किए गए कुछ पदाधिकारी मुझसे मिलने हाल ही में महापौर सचिवालय पहुंचे थे. इनमें से किसी उत्साही बीजेपी कार्यकर्ता ने मेरे दिवंगत पति के फोटो के साथ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर भी अज्ञानतावश माला चढ़ा दी.’

उन्होंने कहा, ‘जैसे ही मेरी नजर इस भूल पर पड़ी, मैंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों से फूलों की मालाएं फौरन हटवा दीं.’ सूबे के तत्कालीन शिक्षा मंत्री लक्ष्मणसिंह गौड़ की सड़क हादसे में साल 2008 में मौत हो गई थी. इसके बाद मालिनी सियासत में सक्रिय हुई थीं. वह शहर की महापौर होने के साथ स्थानीय विधानसभा क्षेत्र क्रमांक.चार से बीजेपी की विधायक भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi