S M L

BMW कार मालिक ने 'साइकिल सवार' को टक्कर मारकर लूटे 700 रुपए, केस दर्ज

प्रदीप ने आरोप लगाया कि कार सवार ने उनकी जेब में रखे 700 रुपए और घड़ी छीन ली

Updated On: Nov 06, 2018 06:55 PM IST

FP Staff

0
BMW कार मालिक ने 'साइकिल सवार' को टक्कर मारकर लूटे 700 रुपए, केस दर्ज

मोहाली पुलिस के पास एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक एक साइकिल सवार शख्स ने एक बीएमडब्ल्यू कार में स्क्रैच मार दिया जिसके बाद कार मालिक ने साइकिल सवार शख्स से 700 रुपए लूट लिए.

टीओआई के मुताबिक यह मामला एक महीने पुराना है. लेकिन पुलिस ने मामला अब दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान इनायत अग्रवाल के रूप में हुई है. वह चंडीगढ़ के सेक्टर 8 सी में रहने वाले हैं. 32 साल के पीड़ित प्रदीप कुमार की शिकायत पर इनायत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. प्रदीप डेराबासी के गोलमाजरा गांव के निवासी हैं.

प्रदीप ने बताया कि वह अपनी साइकिल से 3 अक्टूबर को मुबारकपुर जा रहा था. जब वह घाघर ब्रिज पर पहुंचा उसी वक्त एक बीएमडब्ल्यू कार CH-04-B-7778 वहां से गुजरी और उसे टक्कर मार दी. जिसकी वजह से कार में भी स्क्रैच आ गए.

प्रदीप ने बताया कि आरोपी ने उन्हें गालियां दीं और धमकाया. प्रदीप ने आरोप लगाया कि कार सवार ने उनकी जेब में रखे 700 रुपए और घड़ी छीन ली. कुमार ने कहा, 'मैंने मोहाली के एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल के पास मामला दर्ज करवाया लेकिन उन्होंने इस मामले को डेराबासी के एएसपी हरमनदीप हंस को ट्रांसफर कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक एएसपी हरमनदीप ने एसएसपी को जो रिपोर्ट भेजी है उसमें प्रदीप द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सही बताया है. रिपोर्ट को पाने के बाद ही चाहल ने डेराबासी पुलिस को मामला दर्ज करने के लिए कहा.पुलिस ने आरोपी अग्रवाल पर धारा 323, 341, 392 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi