विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ब्लू व्हेल चैलेंज: आखिरी स्टेज पार करने के लिए ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

यह पूरी घटना फाटक के समीप बने एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

Bhasha Updated On: Sep 03, 2017 09:37 PM IST

0
ब्लू व्हेल चैलेंज: आखिरी स्टेज पार करने के लिए ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

मध्यप्रदेश के दमोह में 17 वर्षीय एक छात्र ने ऑनलाइन गेम ब्लू व्हेल के ‘सुसाइड चैलेंज’ में टास्क पूरा करने लिए रविवार रात ट्रेन के सामने से कूदकर आत्महत्या कर ली.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद दुबे ने बताया, ‘ऐसी जानकारी मिली है कि 17 वर्षीय सात्विक कक्षा 12वीं का छात्र था. कुछ दिनों से वह ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था. उसके मोबाइल एवं घटना की पूरी तरह से जांच की जा रही है.’

कब हुआ हादसा?

शनिवार-रविवार की रात को सात्विक कथित रूप से ट्रेन के सामने कूद गया, जिससे उसकी जान चली गई. उसका शव आज सुबह कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्रातंर्गत रेल की पटरियों पर मिला है.

पुलिस ने बताया कि सात्विक हंसमुख मिजाज का लड़का था. पिछले कुछ दिनों से वह इस गेम में डूब गया. उसे यह खबर भी नहीं लगी कि यह जानलेवा है. धीरे-धीरे इस गेम के कई स्टेज पार करने के बाद जब उसे आखरी स्टेज में आत्महत्या करने का ऑफर आया तो कल रात को उसने अपने परिजन को बगैर बताए घर से मोटरसाइकिल निकाली और फुटेरा तालाब के समीप स्थित रेलवे फाटक पर पहुंच गया.

उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल को पटरी किनारे खड़ी कर वह रेलवे पटरी पर पहुंचा और सेल्फी लेने लगा. तभी वह सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन के सामने खड़ा हो गया और ट्रेन से कटने से उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना फाटक के समीप बने एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दुबे ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi