S M L

ओडिशा: चार्जिंग में लगा नोकिया फोन फटा, बात कर रही युवती की मौत

जिस नोकिया 5233 मोबाइल में ब्लास्ट हुआ उस मॉडल का फोन अभी भी अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे शॉपिंग वेबसाइट पर बेचा जा रहा है

FP Staff Updated On: Mar 20, 2018 01:26 PM IST

0
ओडिशा: चार्जिंग में लगा नोकिया फोन फटा, बात कर रही युवती की मौत

आज की जिंदगी में मोबाइल फोन कितना जरूरी है यह बात किसी को बताने की जरुरत नहीं है. लेकिन अगर इसे एहतियात से इस्तेमाल न किया जाए तो यह जानलेवा भी बन जाता है.

ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले के खेरियाकानी गांव में मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने से एक युवती की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 19 साल की उमा उरांव मोबाइल फोन को चार्जिंग में लगाकर उससे बात कर रही थी.

तभी अचानक उसके नोकिया 5233 मॉडल में ब्लास्ट हो गया और उसमें आग लग गई. धमाके के बाद कमरे में धुआं-धुआं फैल गया जिससे उमा बेहोश हो गई और वो गंभीर रूप से झुलस गई. परिवारवाले उसे गंभीर हालत में लेकर अस्पताल गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एचएमडी ग्लोबल, जो दोबारा लॉन्च हुए नोकिया कंपनी की मार्केटिंग कर रही है, उससे इस घटना के संबंध में पूछा गया तो उसने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि उन्होंने फोन के इस मॉडल (नोकिया 5233) को नहीं बनाया है और न ही इसे बेचा है इसलिए इस बारे में वो कुछ कह नहीं सकते.

Nokia 5233 Mobile Phone

हैरानी की बात है कि नोकिया 5233 का यह पुराना मॉडल अभी भी अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे बड़े ई-कॉमर्स वेबसाइट द्वारा बेचा जा रहा है. अमेजॉन पर नोकिया 5233 मॉडल फोन की कीमत 2999 रुपए है जबकि फ्लिपकार्ट इसे 3000 रुपए में बेच रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi