S M L

महिला कलेक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला नेता गिरफ्तार

आरोपी ने व्हाट्सएप ग्रुप में महिला कलेक्टर शम्मी आबिदी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी

Updated On: May 27, 2017 11:23 PM IST

Bhasha

0
महिला कलेक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला नेता गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की महिला कलेक्टर पर सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जिले के सारंगढ़ थाना के थानेदार आर के मिश्रा ने शनिवार को बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप में 21 मई को महिला कलेक्टर शम्मी आबिदी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया गया.

मिश्रा ने बताया कि अग्रवाल पर आरोप है कि उन्होंने 2007 बैच की महिला आईएएस अधिकारी शम्मी आबिदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मानहानि किया है. आरोपी अग्रवाल ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 21 मई को भूलवश यह टिप्पणी पोस्ट हो गई थी. पोस्ट करने के तुरंत बाद उसने इसके लिए माफी मांग ली थी.

अदालत ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज की

आरोपी प्रकाश ने जिस मोबाइल से यह पोस्ट किया था उसका पता नहीं चल सका है. इससे पहले, 25 मई को अदालत ने आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका यह कहकर खारिज कर दी थी कि सभी तीन धाराएं थाने से ही जमानतीय है.

पुलिस ने शनिवार को आरोपी प्रकाश अग्रवाल को अदालत में पेश किया. जहां  उसकी जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi