S M L

बीजेपी यूथ विंग के नेता ने रोहिंग्या कैंप में लगाई थी आग, प्रशांत भूषण ने दर्ज करवाई शिकायत

बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता ने ट्वीट कर रोहिंग्या कैंप में आग लगाने की घटना को स्वीकार किया था, उसी के बाद प्रशांत भूषण ने शिकायत दर्ज कराई है

Updated On: Apr 20, 2018 04:56 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी यूथ विंग के नेता ने रोहिंग्या कैंप में लगाई थी आग, प्रशांत भूषण ने दर्ज करवाई शिकायत

दिल्ली के रोहिंग्या शरणार्थी कैंप में लगी आग मामले में एक नई जानकारी सामने आई है. भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के एक नेता ने ट्वीट कर आग लगाने की घटना को स्वीकार किया है. इसके बाद बीजेवाईएम के नेता के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है.

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर आग लगाने की बात स्वीकार करने वाले मनीष चंदेला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने मनीष चंदेला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. चंदेला और उनके दोस्त ने गर्व से सोशल मीडिया पर दावा किया था कि वह और उसके सहयोगियों ने रोहिंग्या शिविर को जला दिया.

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है और पार्टी से हटाने के लिए बीजेपी ने भी कोई एक्शन नहीं लिया है. भूषण ने ट्वीट के साथ शिकायत की कॉपी भी लगाई है.

प्रशांत भूषण की शिकायत से पहले ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस-ए-मुशवरात (एआईएमएमएम) ने गुरुवार को दिल्ली के पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को पत्र लिखकर चंदेला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी.

एआईएमएमएम ने पत्र में लिखा है कि मनीष चंदेला ने खुलेआम अपने ट्विटर हैंडल पर दावा किया है कि हां, हमने रोहिंग्या आतंकियों के घरों में आग लगाई है.

फिलहाल मनीष चंदेला का ट्विटर हैंडल एक्टिव नहीं है.

14 अप्रैल की रात को दक्षिणी दिल्ली के कालिंदी कुंज के पास रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप में आग लग गई थी. आग लगने से शरणार्थियों के सारे सामान जल गए थे जिसमें संयुक्त राष्ट्र द्वारा जारी किया गया उनका स्पेशल वीजा भी शामिल था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi