S M L

बेंगलुरु में कार्यकर्ता की मौत, बीजेपी ने लगाया राजनीतिक हत्या का आरोप

संतोष बीजेपी की परिवर्तन रैली की तैयारी के लिए झंड़ा लगा रहे थे

FP Staff Updated On: Feb 01, 2018 06:43 PM IST

0
बेंगलुरु में कार्यकर्ता की मौत, बीजेपी ने लगाया राजनीतिक हत्या का आरोप

बेंगलुरु में बुधवार को परिवर्तन रैली की तैयारियों में लगे बीजेपी कार्यकर्ता की चार लोगों ने चाकू मार कर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक संतोष जेसी नगर के चिनप्पा पार्क में बीजेपी की परिवर्तन रैली की तैयारी के लिए झंड़ा लगा रहे थे कि तभी उनकी चार लोगों से झड़प हो गई और उन्होंने संतोष को चाकू मार दिया.

पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए इसे राजनीति से प्रेरित होने से साफ इनकार किया है.खबरों के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि संतोष और चारों आरोपी पड़ोसी हैं और आरोपी शराब के नशे में धुत थे. उनकी संतोष से किसी मामले पर बहस हो गई थी. जिसके चलते आरोपियों नें संतोष पर हमला कर दिया. जिसमें उसकी मौत हो गई.

वसंत नगर इलाके में रहने वाला संतोष बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य बताया जा रहा है.  पुलिस ने इस हत्या के दो दोषी वसीम और फिलिप को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दो आरोपी उमर और इरफान फरार हैं.

हालांकि बीजेपी ने इसके उलट इस हत्या को कारण पूर्णत: राजनीतिक बताया है.  बता दें कि यह हत्या ऐसे समय पर हुई है जब कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में राज्य में अपनी जमीन तलाश रही बीजेपी कर्नाटक में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. पिछले कई दिनों से कर्नाटक में कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi