S M L

अमित शाह के प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 अहम बातें

अमित शाह ने कहा कि पहले चरण में बीजेपी कम से कम 50 सीटें जीतेगी

Updated On: Feb 12, 2017 07:09 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह के प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 अहम बातें

कब आएंगे अच्छे दिन

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव यह कह रहे हैं कि यूपी में अच्छे दिन कहां आए. जबकि वो खुद पांच साल से मुख्यमंत्री हैं. इसका मतलब है कि उन्होंने खुद अपनी असफलता और हार स्वीकार कर ली है.

11 मार्च को आएंगे अच्छे दिन

अमित शाह ने कहा कि 11 मार्च को यूपी में अच्छे दिन आएंगे. प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने पर पश्चिमी यूपी से पलायन रुकेगा. लड़कियों को सुरक्षा मिलेगी. छात्राओं को मुफ्त शिक्षा दिया जाएगा.

धर्म के नाम पर तुष्टीकरण

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को विकास का मॉडल दिया है. समाजवादी पार्टी ने अपनी हार मान ली है. कांग्रेस और एसपी का गठबंधन अवसरवादी है. यूपी में सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार हुआ है. यूपी में सबसे अधिक दंगे हुए हैं. जातिवाद और धर्म के नाम पर तुष्टीकरण किया गया है.

गठबंधन अपवित्र

पिछले 5 साल में यूपी बेहाल हुआ हुआ है. प्रदेश में कानून-व्यवस्था काफी खराब है. अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए कांग्रेस और एसपी का गठबंधन हुआ है. अमित शाह ने कहा कि लोगों ने हमारे घोषणा पत्र को स्वीकार किया है. कांग्रेस और एसपी का गठबंधन अपवित्र है.

जीत का पक्का भरोसा

अमित शाह ने कहा कि पहले चरण में बीजेपी कम से कम 50 सीटें जीतेगी. पहले चरण और दूसरे चरण को मिलाकर बीजेपी कुल 90 सीटें जीतेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi