S M L

बीजेपी कभी भी राम मंदिर नहीं बनाएगी, ये उसका चुनावी स्टंट है: तारिक अनवर

कटिहार से फिर से अपने चुनाव लड़ने पर तारिक ने कहा कि पार्टी का जो फैसला होगा वह उन्हें मान्य होगा

Updated On: Jan 07, 2019 09:54 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी कभी भी राम मंदिर नहीं बनाएगी, ये उसका चुनावी स्टंट है: तारिक अनवर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने आज राम मंदिर के मुद्दे को केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावी स्टंट करार देते हुए दावा किया कि पार्टी कभी भी राम मंदिर नहीं बनायेगी.

कटिहार के राजेंद्र आश्रम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए तारिक ने कहा, ‘बीजेपी कभी भी राम मंदिर नहीं बनायेगी. यह उसका चुनावी स्टंट है. हर चुनाव में वह शिगुफा छोड़कर हिंदुत्व के नाम पर वोट बटोरने का प्रयास करती है.’ उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी जहां पिछले लोकसभा चुनाव में किए अपने वादों को पूरी तरह डकार गई है वहीं दूसरी ओर वह राम मंदिर के नाम पर लोगों को केवल सब्जबाग दिखा रही है.

तारिक ने बिहार में महागठबंधन के घटक दलों के बीच एक जुटता का दावा करते हुए कहा, ‘महागठबंधन में सीटों के बंटवारे का कोई मुद्दा नहीं है. हमारी एक ही मंशा है बीजेपी को सत्ता में आने से रोकना.’ उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति या 14 जनवरी के बाद इसपर ठोस निर्णय ले लिया जाएगा.

कटिहार से फिर से अपने चुनाव लड़ने पर तारिक ने कहा कि पार्टी का जो फैसला होगा वह उन्हें मान्य होगा. उल्लेखनीय है कि तारिक ने हाल ही में रांकपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi