S M L

किंगफिशर मामले में राहुल गांधी का सीधा कनेक्शन, माल्या की कर रहे मदद: बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कालेधन का प्रयोग कर चुके हैं जबकि उनके परिवार का रिश्ता हवाला कंपनी से है

Updated On: Sep 13, 2018 02:09 PM IST

FP Staff

0
किंगफिशर मामले में राहुल गांधी का सीधा कनेक्शन, माल्या की कर रहे मदद: बीजेपी
Loading...

शराब कारोबारी विजय माल्या ने दावा किया है कि भारत छोड़ने से पहले वह केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से  मुलाकात करने गए थे जिसके बाद आज भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर  हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि किंगफिशर के मामले में राहुल गांधी बैकफुट पर हैं. संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि गांधी परिवार ने विजय माल्या की बहुत मदद की है. बीजेपी प्रवक्ता ने सीधे सीधे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कालेधन का प्रयोग कर चुके हैं जबकि उनके परिवार का रिश्ता हवाला कंपनी से है. संबित पात्रा ने बताया कि राहुल गांधी विजय माल्या की एयरलाइंस किंगफिशर में फ्री में यात्रा करते थे और यही कारण है कि उन्होंने विजय माल्या की मदद की है.

पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी ने कोलकाता की डोटैक्स कंपनी से एक करोड़ रुपए का लोन लिया था। इस कंपनी के जरिए राहुल गांधी ने 5 हजार करोड़ रुपए का गबन किया। भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को गांधी परिवार का आशीर्वाद प्राप्त है. आपको बता दें कि अदालत के बाहर विजय माल्या ने कहा था कि उसने देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की थी और बैंकों के साथ मामले का निपटारा करने की पेशकश की थी. बैंक ने सेटलमेंट लेटर पर आपत्ति जताई थी. माल्या ने कहा, मैं भारत से रवाना हुआ, क्योंकि मुझे अधिकारी किंगफिशर को हुए घाटे से अच्‍छी तरह वाकिफ थे. बैंक अधिकारियों के ई-मेल से यह बात साबित होती है. ऐसे में सरकार ने उन पर कंपनी को हुए घाटे को छिपाने का जो आरोप लगाया है, वो आधारहीन है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi