S M L

अगले लोकसभा चुनाव में जनता लेगी समझदारी भरा फैसला: बीजेपी

प्रदेश की गोरखपुर, फूलपुर और कैराना लोकसभा सीटों के उपचुनाव में बीजेपी को मिली पराजय के बारे में पूछे जाने पर बीजेपी महामंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव और उपचुनाव में फर्क होता है

Updated On: Dec 23, 2018 06:24 PM IST

Bhasha

0
अगले लोकसभा चुनाव में जनता लेगी समझदारी भरा फैसला: बीजेपी

समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के बीच महागठबंधन की संभावनाओं को लेकर जारी अटकलों के बीच बीजेपी ने दावा किया है कि अगले लोकसभा चुनाव में भी जनता सोच समझकर ही वोट डालेगी.

बीजेपी प्रदेश महासचिव पंकज सिंह ने रविवार को कहा कि इन दिनों एसपी-बीएसपी महागठबंधन की खबरें चर्चा में हैं लेकिन विपक्ष इन खबरों का अपनी-अपनी तरह से खंडन कर रहा है. महागठबंधन बने या ना बने, इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता.

एसपी, बीएसपी के एक साथ आने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब विकास चाहती है. उसने लंबे वक्त तक एसपी और बीएसपी की सरकारों का कामकाज देखा है. जनता ने इन पार्टियों की नीयत देखी है और अब वह हमारी नीयत भी देख रही है. आगामी लोकसभा चुनाव में जनता समझदारी भरा फैसला लेकर वोट देगी.

प्रदेश की गोरखपुर, फूलपुर और कैराना लोकसभा सीटों के उपचुनाव में बीजेपी को मिली पराजय के बारे में पूछे जाने पर बीजेपी महामंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव और उपचुनाव में फर्क होता है. दोनों ही चुनावों के मुद्दे अलग-अलग होते हैं. अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी और भी बड़े बहुमत से केन्द्र की सत्ता हासिल करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi