S M L

संपर्क से समर्थन: बीजेपी अध्यक्ष ने की धोनी से मुलाकात

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 'संपर्क से समर्थन' अभियान शुरू करते हुए कहा था कि वह खुद कम से कम 50 लोगों से संपर्क करेंगे

FP Staff Updated On: Aug 05, 2018 07:51 PM IST

0
संपर्क से समर्थन: बीजेपी अध्यक्ष ने की धोनी से मुलाकात

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम के तहत भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की. इस मौके पर यूनियन मिनिस्टर पीयूष गोयल भी मौजूद थे. 'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम के तहत अमित शाह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए समर्थन जुटा रहे हैं. इस पहल के तहत बीजेपी अध्यक्ष कई कलाकारों से मिल चुके हैं. कुछ दिन पहले ही वह माधुरी दीक्षित और लता मंगेशकर से भी मुलाकात की थी.

संपर्क से समर्थन अभियान के तहत अमित शाह अब तक माधुरी दीक्षित, लता मंगेशकर, योग गुरु रामदेव से मिल चुके हैं. इस कार्यक्रम के तहत नकवी मस्लिम समाज और ईसाई समाज के लोगों से मुलाकात की है.

इस साल 26 मई को सरकार के कार्यकाल के चार साल पूरे होने पर बीजेपी ने विशाल जन संपर्क अभियान-‘संपर्क से समर्थन’ शुरू किया था. इसके तहत उसके चार हजार पदाधिकारी विभिन्न क्षेत्रों के एक लाख जाने-माने लोगों से संपर्क करेंगे और उन्हें सरकार के कार्यों के बारे में बताएंगे. पार्टी ने कहा था कि शाह खुद 50 लोगों से संपर्क करेंगे.

यह अभियान शुरू करते हुए उन्होंने 29 मई को पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्होंने महान क्रिकेटर कपिल देव से भी मुलाकात की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi