S M L

अमित शाह के बाद BJP के एक और नेता बीमार, नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि बीजेपी के महासचिव राम लाल को तेज बुखार है, जिसके बाद उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Updated On: Jan 17, 2019 12:55 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह के बाद BJP के एक और नेता बीमार, नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती

फिलहाल बीजेपी नेताओं के लिए समय स्वास्थ्य के लिहाज से खराब चल रहा है. बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीमार होने की खबर सामने आई थी. इसके ठीक एक दिन बाद यानी गुरुवार बीजेपी के एक और नेता के तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के महासचिव राम लाल को तेज बुखार है, जिसके बाद उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

1-2 दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगे अमित शाह

वहीं अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि शाह की तबीयत में काफी सुधार है. उन्हें 1-2 दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

दरअसल अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है. उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी. बुधवार को सांस लेने में शिकायत के चलते अमित शाह को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह अस्पताल रात 9 बजे पहुंचे और पुराने प्राइवेट वार्ड में उन्हें भर्ती किया गया. डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है. एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है.

एम्स से डिस्चार्ज हुए  रविशंकर प्रसाद

वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी भी सामने आई है. रविशंकर प्रसाद का एम्स अस्पताल में साइनस के लिए इलाज चल रहा था जिसके बाद गुरुवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi