S M L

बीजेपी एमपी की धमकी, कहाः बाराबंकी में जीना मुश्किल कर दूंगी

बाराबंकी जिले में सरकारी जमीन से अवैध कब्जे को हटाने गए एसडीएम अजय कुमार द्विवेदी को जिले की बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने धमकी दी है

Updated On: Dec 13, 2017 03:20 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी एमपी की धमकी, कहाः बाराबंकी में जीना मुश्किल कर दूंगी

बाराबंकी जिले में सरकारी जमीन से अवैध कब्जे को हटाने गए एसडीएम अजय कुमार द्विवेदी को जिले की बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने धमकी दी है. सांसद ने चिल्लाते हुए एसडीएम को कहा कि बाराबंकी में जीना मुश्किल कर दूंगी.

इसके बाद एसडीएम और उनकी टीम को सांसद के समर्थकों ने जगह से हटने को मजबूर कर दिया. जिस कारण वो वहां से चले गए. यह सब तब हो रहा है जब राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि सरकार की जमीन से अतिक्रमण हटाना है.

यह जमीन सरकारी स्कूल की है जिसे बीजेपी के मंडल प्रमुख ने अपने कब्जे में ले लिया है. सबसे पहले घटना स्थल पर राजस्व विभाग और नायब तहसीलदार की टीम पहुंची थी लेकिन इन लोगों ने उन्हें घेर लिया. मामला बिगड़ता देख एसडीएम द्विवेदी को मौके पर पहुंचना पड़ा. यहां पर सांसद प्रतिनिधी राजेश वर्मा से एसडीएम की कहासुनी हुई. माहौल को बिगड़ता देख द्विवेदी मौके से जाना चाह ही रहे थे कि उन्हें सांसद प्रियंका रावत और राजेश वर्मा ने रोक लिया.

न्यूज-18 से बात करते हुए एसडीएम ने बताया कि खबर मिली थी कि अशोक सिंह द्वारा स्कूल और झील के जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है. अशोक सिंह बीजेपी के मंडल प्रमुख हैं. उन्होंने कहा कि जानकारी मिलने के बाद हमने नायब तहसीलदार और राजस्व विभाग की टीम भेजी थी ताकि वो अतिक्रमण को हटा सके लेकिन अशोक सिंह और उनके लोग टीम से भीड़ गए.

एसडीएम के मुताबिक सांसद प्रियंका रावत भी मौके पर पहुंच गई और हमें हमारा काम करने से रोका. उनके सैकड़ों लोग जमा हो गए जिस कारण हमारी टीम को लौटना पड़ा. हालांकि एसडीएम द्विवेदी ने यह भी कहा कि हम अपना काम जारी रखेंगे.

सांसद ने वहां मौजूद लोगों को भड़काया भी और कहा कि जरुरत पड़े तो दौड़ा देना इन लोगों को.

बीजेपी सांसद पहले भी सरकारी अधिकारियों से भीड़ने के कारण चर्चा में रही हैं. प्रियंका रावत इससे पहले एसएसपी सिंह और डीएम अखिलेश तिवारी के खिलाफ अपनी आक्रमता दिखा चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi