S M L

हनी ट्रैप में बीजेपी सांसद को फंसाने की आरोपी महिला पकड़ी गई

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उसने महिला की पहचान कर ली है

Updated On: May 02, 2017 10:48 AM IST

FP Staff

0
हनी ट्रैप में बीजेपी सांसद को फंसाने की आरोपी महिला पकड़ी गई

सोमवार को बीजेपी के लोकसभा सांसद का हनी ट्रैप में फंसने का मामला सामने आया था. वहीं इस मामले में पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए बीजेपी सांसद केसी पटेल को धमका कर उनसे पांच करोड़ रुपए की मांग करने वाली महिला को हिरास्त में ले लिया है.

इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कहा था कि उसने महिला की पहचान कर ली है और उसके घर पर छापा भी मारा लेकिन वो वहां नहीं मिली.

सबूत के तौर पर बनाई सीडी

दूसरी ओर महिला ने सांसद पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि सांंसद ने मेरा कई बार रेप किया है और मुझे सबूत के तौर पर सीडी बनानी थी, ताकि वो (सांसद) मुझे धमकी देना बंद करे. बताया जा रहा है कि महिला करीब एक महीने पहले गाजियाबाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने गई थी लेकिन उसने लिखित में शिकायत नहीं दी थी.

महिला के मुताबिक गाजियाबाद पुलिस ने उसे दिल्ली पुलिस के पास जाने को कहा था. इंदिरापुरम के एसएचओ प्रदीप त्रिपाठी ने कहा कि महिला ने कहा था कि वो सीडी तभी जमा कराएगी जब एफआईआर दर्ज हो जाएगी.

जांच से हुआ खुलासा

वहीं दिल्ली पुलिस के विशेष कमिश्नर मुकेश मीणा ने कहा कि जांच से ये खुलासा हुआ है कि महिला ने सांसद के खिलाफ पहले हरियाणा में तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन पर रेप का मामला दर्ज कराया था, लेकिन बाद में उसने केस वापस ले लिया था. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने जांच करनी शुरू की तो महिला ने केस वापस ले लिया. हम सभी संभावित कोणों की जांच कर रहे हैं.

नहीं दर्ज हुआ रेप का मामला

मीणा ने आगे कहा कि ये मामला जबरन वसूली का है. रेप का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस महिला की कॉल डिटेल्स चेक कर रही है. वहीं गुजरात के वलसाद से सांसद पटेल ने कहा है कि मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है. मैं जांच में सहयोग करूंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi