Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बीजेपी सांसद वरुण गांधी लापता, लोगों ने पुलिस से मांगी मदद

युवाओं का कहना है कि पिछले कई महीनों से सांसद का कोई पता नही चल रहा.

FP Staff Updated On: May 06, 2017 08:20 AM IST

0
बीजेपी सांसद वरुण गांधी लापता, लोगों ने पुलिस से मांगी मदद

सुलतानपुर के बीजेपी सांसद वरुण गांधी के पिछले कई महीनों से अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर न आने से नाराज कक्कू पाण्डेय यूथ ब्रिगेड के सदस्यों ने नगर कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी है. आक्रोशित युवाओं का कहना है कि पिछले कई महीनों से सांसद का कोई पता नही चल रहा है. वह कहीं गुम हो गए हैं, लिहाजा पुलिस प्रशासन से उन्हें ढूंढने की गुहार लगाई है.

युवाओं का कहना है कि सांसद के क्षेत्र में न रहने से तमाम विकास कार्य पिछड़ रहे हैं और जनता उनसे मिलकर अपनी परेशानियां भी बताना चाह रही है. लोकसभा चुनाव के दौरान वरुण गांधी ने चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में हर तीसरे महीने आकर संसदीय क्षेत्र में रुकने का वायदा किया था, लेकिन अब वे अपने वायदे से मुकरते नजर आ रहे हैं.

पिछले साल 27 दिसंबर को वरुण गांधी सुलतानपुर आए थे तब से आज तक उन्होंने क्षेत्र में शकल नहीं दिखाई है. बीजेपी सांसद के सुलतानपुर न आने से जिले के विकास कार्यों के लिए होने वाली जिला सतर्कता और निगरानी समिति की बैठक भी नहीं हो सकी है.

विकास भवन से भी कई बार वरुण गांधी को बैठक की अध्यक्षता करने के लिए पत्र जारी किया गया, बावजूद इसके वे नहीं आए और बैठक टलती जा रही है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी निर्देश हैं कि प्रत्येक सांसद अपने क्षेत्र की जनता से रुबरु हो और उनकी समस्याएं सुने, लेकिन प्रधानमंत्री के निर्देश भी वरुण गांधी के लिए कोई मायने नहीं रखते.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi