विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

परेश रावल का अरुंधति रॉय पर ट्वीट वार: आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक किसने क्या कहा ?

परेश रावल को अपने विवादित ट्वीट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

FP Staff Updated On: May 22, 2017 09:07 PM IST

0
परेश रावल का अरुंधति रॉय पर ट्वीट वार: आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक किसने क्या कहा ?

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल को अपने विवादित ट्वीट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल परेश रावल ने कुछ दिनों पहले कश्मीर में आर्मी की जीप से एक युवक को बांधकर घुमाने वाले मामले पर ट्वीट किया है, जिसे लेकर बवाल खड़ा हो गया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लेखिका अरुंधति रॉय पर निशाना साधते हुए लिखा कि किसी पत्थरबाज को जीप से बांधने से अच्छा अरुंधति रॉय को बांधो.

वहीं एक ट्विटर यूजर ने उनका ट्वीट रिट्वीट करते हुए इस मसले में पत्रकार सागरिका घोष को भी घेरने का प्रयास किया. उसने लिखा कि सर मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं. लेकिन अगर अरुंधति रॉय इसके लिए अवेलेबल नहीं हैं, तो सागरिका घोष हमेशा उपलब्ध हैं.

एक्टर ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि हां हमारे पास और भी बहुत सारे ऑप्शन हैं.

उनके इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर नया विवाद खड़ा हो गया है. देखें परेश रावल के ट्वीट पर आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटीज तक किसने क्या कहा है कहना

दिग्विजय सिंह ने परेश रावल के ट्वीट पर सवालिया लहजे में पूछा कि उस इनसान को क्यों न बांधे जिसने पीडीपी-बीजेपी का गठबंधन कराया.

वहीं वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता ने भी परेश रावल के ट्वीट की निंदा की.

 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले पत्रकार सागरिका घोष ने झारखंड के जमशेदपुर में बच्चा चोरी के आरोप में 7 लोगों की हत्या करने के मामले को लेकर ट्वीट किया था.

उन्होंने ट्वीट में कहा था कि भीड़ पूरे भारत में मुसलमानों का पीछा कर रही है और उन्हें मार रही है और इन हत्यारों के लिए कोई न्याय नहीं है, भारत सरकार जागो. हालांकि ट्वीट के कारण पैदा हुए विवाद को बढ़ता देख बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था और माफी भी मांगी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi