S M L

बीजेपी विधायक की पत्नी ने लगाया आरोप, पति के 19 साल की छात्रा से विवाहेत्तर संबंध

जम्मू जिले की आरएसपुरा सीट से बीजेपी विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया कि वह छात्रा से शादी करके उसके साथ रह रहे हैं.

Updated On: Jul 13, 2018 09:04 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी विधायक की पत्नी ने लगाया आरोप, पति के 19 साल की छात्रा से विवाहेत्तर संबंध

बीजेपी के एक विधायक की पत्नी ने शुक्रवार को अपने पति पर एक कॉलेज छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया. इस मामले में यह नया मोड़ है क्योंकि इसी प्रकरण में विधायक पार्टी की अनुशासन समिति के सामने पेश हो चुके हैं.

जम्मू जिले की आरएसपुरा सीट से बीजेपी विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया कि वह छात्रा से शादी करके उसके साथ रह रहे हैं. मोनिका बीजेपी की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं.

छात्रा के पिता भी भगत पर पंजाब के एक कॉलेज से उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा चुके हैं. छात्रा के पिता पूर्व सैनिक हैं. छात्रा और विधायक ने आरोपों से इंकार किया है और इसे उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया.

विधायक की पत्नी मोनिका ने भगत के इस दावे को खारिज किया कि वह उन्हें हर महीने एक लाख रुपए दे रहे हैं. मोनिका ने कहा, 'अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फार्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उन्होंने एक पैसा भी नहीं दिया.'

उन्होंने बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा, 'आपके अपने परिवार की बेटी न्याय मांग रही है, न केवल अपने और अपने बच्चों के लिए बल्कि उस लड़की के लिए भी जो बस 19 साल की है.'

मोनिका ने कहा कि उनकी और बीजेपी विधायक की शादी 13 साल पहले हुई थी. उनके इन आरोपों से एक दिन पहले कल भगत ने जम्मू में बीजेपी की अनुशासन समिति के सामने पेश होकर अपनी स्थिति स्पष्ट की थी. भगत और मोनिका समिति के सामने अलग अलग पेश हुए. इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ.

विधायक ने आरोपों से इंकार करते हुये दावा किया है कि वह और उनकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं. हालांकि भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुए कहा कि वे भले ही करीब दस महीने से अलग रह रही हैं लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है. इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi