S M L

रेप की घटनाओं के लिए माता-पिता जिम्मेदार: BJP विधायक

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि रेप के लिए बच्चों के माता-पिता जिम्मेदार होते हैं. उन्हें अपने बच्चों को घूमने के लिए यूं ही नहीं छोड़ देना चाहिए

Updated On: May 01, 2018 04:59 PM IST

FP Staff

0
रेप की घटनाओं के लिए माता-पिता जिम्मेदार: BJP विधायक
Loading...

बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि रेप के लिए पैरेंट्स जिम्मेदार हैं. उनका कहना है कि बच्चों के बिगड़ने में माता-पिता का हाथ होता है और अभिभावकों को अपने बच्चों को यूं ही नहीं घूमने देना चाहिए. इसके पहले सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव मामले पर एक और बयान दिया था कि तीन बच्चों की मां से रेप नहीं हो सकता.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, सोमवार को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि रेप के लिए बच्चों के माता-पिता जिम्मेदार होते हैं. उन्हें अपने बच्चों को घूमने के लिए यूं ही नहीं छोड़ देना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पैरेंट्स को अपने बच्चों को मोबाइल फोन नहीं देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि 15 साल तक के बच्चों को अनुशासन में रखना चाहिए. लेकिन पैरेंट्स अपने बच्चों का ख्याल नहीं रखते, उन्हें अनुशासन में नहीं रखते, इसलिए रेप की घटनाएं होती हैं. यही समाज की असली बुराई है.

सुरेंद्र सिंह ने इसके पहले उन्नाव रेप पर भी शर्मनाक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि 'मैं मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण से कह रहा हूं कि तीन बच्चों की मां से रेप संभव नहीं है. ये विधायक कुलदीप सेंगर को फंसाने की साजिश है.'

पीएम नरेंद्र मोदी ने अभी कुछ दिन पहले ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बोला था कि वो मीडिया के सामने ऊंटपटांग बयान न दें. अधकचरे बयान से पार्टी की इमेज खराब होती है लेकिन लगता नहीं कि पार्टी के नेता कोई सबक ले रहे हैं. क्योंकि पिछले दिनों में अपनी बयान बहादुरी के लिए मशहूर हुए त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब भी रोज कोई न कोई नया बवाल खड़ा कर रहे हैं. वो डायना हेडन के मिस वर्ल्ड बनने से लेकर बेरोजगार युवाओं को पान की दुकान खोलने और गाय पालने तक की सलाह दे चुके हैं. अब उन्होंने नया शिगूफा छोड़ा है. उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार में दखलंदाजी करने वालों को वो बख्शेंगे नहीं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi