S M L

बुलंदशहर हिंसा: बीजेपी विधायक बोले- 2 लोगों की मौत दिख रही लेकिन 21 गायों की नहीं!

ये वही पूर्व ब्यूरोक्रेट्स हैं जिन्होंने सीएम योगी को खुला पत्र लिखकर बुलंदशहर मामले पर इस्तीफा देने की मांग की थी

Updated On: Dec 20, 2018 08:26 PM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसा: बीजेपी विधायक बोले- 2 लोगों की मौत दिख रही लेकिन 21 गायों की नहीं!

बुलंदशहर हिंसा पर हुआ हंगामा लगातार बढ़ता जा रहा है. बुलंदशहर जिले से बीजेपी विधायक संजय शर्मा ने 83 पूर्व ब्यूरोक्रेट्स को खुला पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि आपको केवल सुमित और पुलिस अधिकारी की मौत दिख रही है लेकिन 21 गायों की मौत नहीं दिखाई दे रही.

ये वही पूर्व ब्यूरोक्रेट्स हैं जिन्होंने सीएम योगी को खुला पत्र लिखकर इस मामले पर इस्तीफा देने की मांग की थी. दरअसल 83 पूर्व नौकरशाहों ने इस पत्र में नागरिकों से घृणा और विभाजन की राजनीति के खिलाफ मुहिम में एकजुट होने का आह्वान किया था. उनका कहना था कि इस राजनीति का लक्ष्य हमारे गणतंत्र की बुनियाद समझे जाने वाले मौलिक सिद्धांतों को नष्ट करना है.

पत्र में कहा गया था, 'यह संवैधानिक मूल्यों के तीव्र क्षरण का ऐसा प्रमाण है कि बतौर एक समूह हमने पिछले अठारह महीने में नौ बार बोलना जरूरी समझा.'

बुलंदशहर में कथित गोहत्या को लेकर तीन दिसंबर को फैली हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक अन्य व्यक्ति की जान चली गई थी. इस मामले का मुख्य आरोपी दक्षिणपंथी संगठन बजरंग दल का नेता है. इससे पहले खबर आई थी कि स्थानीय बीजेपी नेताओं ने उन पर धार्मिक कार्यक्रमों में बाधा पैदा करने का आरोप लगाते हुए उनके तबादले की मांग की थी.

वहीं बीजेपी विधायक संजय शर्मा ने पूर्व ब्यूरोक्रेट्स को जो पत्र लिखा है उसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि आप लोगों को केवल 2 मौतें दिख रही हैं लेकिन 21 गायों की मौत का किसी को खयाल नहीं है. उन्होंने साफ किया कि अगर गौहत्या नहीं होती तो यह घटना भी नहीं हुई होती.

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी को झटका, कलकत्ता हाई कोर्ट ने अमित शाह की रथ यात्रा को मंजूरी दी

ये भी पढ़ें: MP में मिली हार के बाद 'दहाड़े' शिवराज सिंह चौहान, कहा- टाइगर अभी जिंदा है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi