S M L

UP: बीजेपी MLA संगीत सोम पर रिश्वतखोरी का लगा आरोप, केस दर्ज

संजय प्रधान नाम के ठेकेदार ने आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक को रिश्वत की रकम देने के बावजूद न तो उसे ठेका मिला और न ही उन्हें रकम वापस मिली

Updated On: Jun 10, 2018 11:38 AM IST

FP Staff

0
UP: बीजेपी MLA संगीत सोम पर रिश्वतखोरी का लगा आरोप, केस दर्ज

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और सरधना सीट से विधायक संगीत सोम पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. एक ठेकेदार ने संगीत सोम पर सरकारी ठेका दिलाने के बदले 43 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है.

आरोप लगाने वाले इस ठेकेदार का नाम संजय प्रधान है. उसने आरोप लगाया कि रिश्वत की रकम देने के बावजूद न तो उसे ठेका मिला और न ही उन्हें रकम वापस मिली. ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मेरठ के घाट गांव के प्रधान संजय शनिवार रात एसएसपी के आवास पहुंचे. यहां उन्होंने एक लिखित शिकायत में बीजेपी के सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाया. संजय प्रधान ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं. मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में विधायक संगीत सोम ने उनसे 43 लाख रुपए की मांग की थी.

आरोप लगाने वाला संजय प्रधान

आरोप लगाने वाला संजय प्रधान

संजय के अनुसार, आरोपी विधायक को यह रकम 3 किश्तों में दी गई थी. आरोपों के मुताबिक संगीत सोम ने उन्हें खुद फोन कर के पैसे मांगे थे, लेकिन पैसे देने के बावजूद उन्हें ठेका नहीं मिला. संजय कहते हैं कि जब उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी, तो विधायक के गुर्गों ने उन्हें विधायकी पद का रोब दिखाना शुरू कर दिया.

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं. इस मामले की जांच खुद एसपी देहात राजेश कुमार करेंगे.

बता दें कि विधायक संगीत सोम का विवादों से पुराना नाता रहा है. संगीत सोम इससे पहले भी पैसों के लेनदेन के विवाद में फंस चुके हैं. इससे पहले उनके ईंट भट्टा कारोबार के पार्टनर ने 18 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi